Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद के भाई अशरफ का साला सद्दाम दिल्ली से गिरफ्तार

Umesh Pal Murder Case: एसटीएफ ने उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी सद्दाम को दिल्ली से अरेस्ट कर लिया गया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Umesh Pal Murder Case: यूपी एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसटीएफ ने उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी सद्दाम को दिल्ली से अरेस्ट कर लिया गया है. उस पर एडीजी की तरफ से 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था. सद्दाम, अतीक अहमद के भाई अशरफ का साला है. गिरफ्तारी से बचने के लिए सद्दाम लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था.

यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश मीडिया से बात करते हुए कहा, ''अब्दुल समद उर्फ सद्दाम, अशरफ का साला है. जब अशरफ बरेली जेल में था तो वह अशरफ का काम संभालता था. वह फर्जी दस्तावेजों के जरिए सभी शूटरों को अशरफ से मिलवाने के लिए बरेली जेल ले गया था. ये हमें सीसीटीवी फुटेज में मिला है. उसके खिलाफ बरेली जेल में एक मुकदमा है और हमने उसे उसी के तहत गिरफ्तार किया है. उसने लिया था उमेश पाल की हत्या के सभी शूटरों और अशरफ के साथ उनकी बैठक की व्यवस्था की. यह ऑपरेशन (अब्दुल समद उर्फ सद्दाम को गिरफ्तार करने के लिए) यूपी एसटीएफ की बरेली इकाई द्वारा चलाया गया. उसे दिल्ली के मालवीय नगर में गिरफ्तार किया गया. वह एक था गिरोह का अहम और भरोसेमंद सदस्य. पूछताछ जारी है और हम आपको इसके बारे में आगे जानकारी देंगे.''

दरअसल, बीते कई दिनों से अतीक के भाई अशरफ के साले सद्दाम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. इन तस्वीरों में वह दुबई में आजाद घूमता हुआ दिखाई दे रहा था. जानकारी के मुताबिक, सद्दाम माफिया अतीक और अशरफ की अवैध कमाई को दुबई में निवेश करता था.

calender
28 September 2023, 02:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो