Azamgarh News: आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली जिसे सुनकर लोगों में दहशत का माहौल बन गया।इसके साथ ही रेलवे परिसर में सुरक्षा-व्यवस्था को और बढ़ा दिया गया है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली जिसे सुनकर लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

Azamgarh: यूपी पुलिस के डायल 112 पर आजमगढ़ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की लगातार धमकी भरे फोन आने लगे जिसके चलते लोगों में सनसनी फैल गई।इसके साथ ही पुलिस को जैसे ये इस मामले में जानकारी मिली तो उन्होंने रेलवे परिसर में सुरक्षा-व्यवस्था को बढ़ा दिया।

इसके अलावा जो भी यात्री आते जाते हैं उनके सामानों की गहनता पूर्वक पड़ताल की जा रही है।आरपीएफ, जीआरपी व सिधारी थाने की पुलिस संदिग्ध लोगों की जांच कर रही है। हर तरफ पुलिस की पैनी नजर दिख रही है।

जानकारियों के मुताबिक सबसे पहले पुलिस के डायल 112 पर किसी शख्स ने फोन कर आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी। यह सुनकर पुलिस हैरान रह गई इसकी सूचना पुलिस ने तत्काल आजमगढ़ पुलिस को दी।

पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

तभी से सुरक्षा एजेंसियों ने सतर्कता शुरू करने के साथ ही जांच पड़ताल करना भी शुरू कर दिया है। इसके साथ ही परिसर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के साथ ही निगरानी भी कड़ी कर दी गई है।सूचना मिलने पर आरपीएफ, जीआरपी व सिधारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।साथ ही स्टेशन पर आने वाले लोगों के बैग को मेटल डिटेक्टर से चेक किया गया।

इसके बाद एक-एक कर लोगों को प्रवेश करने की अनुमति दी जा रही थी। आजमगढ़ के स्टेशन पर हर समय पुलिस तैनात है। किसी शख्स ने डायल 112 पर कॉल कर आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

आरपीएफ, जीआरपी व सिधारी थाने की पुलिस स्टेशन संयुक्त रूप से जांच-पड़ताल कर रही है। सतर्कता पूरी तरह से बढ़ा दी गई है।चप्पे-चप्पे पर पुलिस नजर आ रही है।हर एक व्यक्ति पर पुलिस की कड़ी नजर है। दरअसल अभी उस शख्स का पता नहीं चल पाया जिसने आजमगढ़ स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

calender
02 June 2023, 12:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो