Ghosi By Poll: घोसी चुनाव में प्रचार के लिए BJP ने इन भोजपुरी सुपरस्टार्स को मैदान में उतारा, I.N.D.I.A के खिलाफ बनाई ये रणनीति

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी ने भोजपुरी स्टार को चुनावी मैदान में उतारा है. रवि किशन और मनोज तिवारी भाजपा की ओर से प्रचार करने के लिए घोसी पहुंच गए हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Ghosi By Election 2023: मऊ की घोसी विधानसभा सीट पर आज प्रचार का आखिरी दिन है, चुनावी प्रचार के थमने से पहले बीजेपी और सपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. बता दें कि प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी ने भोजपुरी स्टार को चुनावी मैदान में उतारा है. रवि किशन और मनोज तिवारी भाजपा की ओर से प्रचार करने के लिए घोसी पहुंच गए हैं. चुनाव प्रचार के दौरान रवि किशन ने भाजपा उम्मीदवार दारा सिंह को जीताने के लिए लोगों से वोट की मांग की. 

मोदी-योगी के रामराज्य में लोगों को विश्वास: रवि किशन

रोड शो के दौरान रवि किशन ने जीत का दावा करते हुए कहा कि मोदी और योगी के रामराज्य में विश्वास करने वाले लोग बीजेपी को वोट देंगे. उन्होंने कहा कि घोसी का चुनाव मोदी और योगी के नाम पर लड़ा जा रहा है, जीत के बाद इसको विकास के पथ से जोड़ा जाएगा. विपक्षी गठबंधन INDIA पर निशाना साधते हुए रवि किशन ने कहा कि इनकी आपस में प्रधानमंत्री पद को लेकर होड़ मची हुई है, लेकिन जनता को इनके घोटाले याद हैं. 

दाल जोरन डालने से बनती है

वहीं, बीजेपी प्रत्याशी के रोड शो में पहुंचे लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दाल जोरन डालने पर बनती है और मैं जोरन डालने आया हूं. उन्होंने कहा कि चुनाव के पीछे बीजेपी किसी भी चुनाव को हल्के में नहीं लेती है और उसके नेता अपनी जान छिड़क देते हैं. साथ ही मनोज तिवार ने विपक्षी गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि इंडिया डॉट-डॉट वाला है. उन्होंने कहा कि विपक्ष को यूपीए बोलने में शर्म आती है, इसलिए उन्होंने अपने गठबंधन का नाम इंडिया रखा है. विपक्ष ने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए इंडिया की चादर ओड़ ली है. 

5 सितंबर को होगी वोटिंग 

बता दें कि घोसी चुनाव के लिए 5 सितंबर को वोटिंग होनी है, आज शाम आचार संहिता लगा जाएगी और चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लग जाएगा. बीजेपी की तरफ से सपा का दामन छोड़कर आए दारा सिंह उम्मीदवार हैं और सपा की ओर से सुधाकर सिंह है. प्रचार के अंतिम समय में दोनों पार्टियों ने अपने दिग्गजों को मैदान में उतार दिया है. बीजेपी और सपा के लिए ये चुनाव लिटमस टेस्ट माना जा रहा है. 
 

calender
03 September 2023, 05:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो