UP: हाथरस से बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की हार्ट अटैक से मौत, पार्टी ने नहीं दिया था टिकट

UP: उत्तर प्रदेश की हाथरस लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी सासंसद ने लीगढ़ के वरुण हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उनके निधन की खबर मिलते ही परिवार, पार्टी और समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई. 2019 को लोकसभा चुनाव में वे हाथरस से बीजेपी सांसद चुने गए थे.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

UP: उत्तर प्रदेश की हाथरस लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी सासंसद ने लीगढ़ के वरुण हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उनके निधन की खबर मिलते ही परिवार, पार्टी और समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई. 2019 को लोकसभा चुनाव में वे हाथरस से बीजेपी सांसद चुने गए थे. हालंकि 2024 के लोकसभा चुनाव में उनका टिकट कट गया था. उनकी जगह अनूप वाल्मिकी को प्रत्याशी बनाया गया है. सांसद राजवीर दिलेर के पिता भी हाथरस सीट से सांसद रह चुके थे.

सीएम योगी ने जताया दुख

वहीं बीजेपी सांसद के निधन के बाद लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया है. बता दें कि  बीजेपी सांसद राजवीर सिंह दिलेर पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. जिसके बाद अलीगढ़ के निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली है. मिली जानकारी के मुताबिक लोकसभा हाथरस से प्रबल दावेदारों में नाम होने के बावजूद भी टिकट कटने से वह चिंतित चल रहे थे. बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की मौत के बाद परिजन अलीगढ़ आवास पर उनका शव लेकर पहुंचे. बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी क्षेत्र के बृज विहार, एडीए कॉलोनी के रहने वाले थे.

कुछ दिनों पहले हुई मुरादाबाद से बीजेपी प्रत्याशी की मौत

इससे पहले बीते दिनों मुरादाबाद से बीजेपी प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह का निधन हो गया था. जानकारी के मुताबिक वो भी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. जिसके चलते वो चुनाव प्रचार में भी भाग नहीं ले पा रहे थे. उनका भी निधन हार्ट अटैक से हुआ था. उन्होंने दिल्ली के एम्स दम तोड़ दिया था. पहले चरण (19 अप्रैल) के मतदान में उन्होंने वोट भी डाला था. इसके अगले ही दिन हुई उनकी मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया था. 

calender
24 April 2024, 08:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो