कंगना के जैसलमेर रोड शो में हुई किरकिरी, लगे भाटी-भाटी के नारे, वायरल हुआ वीडियो

कंगना रनौत जैसलमेर बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में रोड शो करने पहुंचीं. लेकिन यहां समर्थकों की भीड़ में भाटी-भाटी के नारे गूंजने लगे, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Kangana Ranaut in Rajasthan: लोकसभा चुनाव के बीच अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए स्टार प्रचारक जा कर प्रचार कर रहें हैं. इस बीच राजस्थान में भी बीजेपी प्रत्याशी के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत प्रचार करने पहुंची. जैसलमेर से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में कंगना ने रोड शो किया. लेकिन इस दौरान जो हुआ उससे कंगना की किरकिरी हो गई. तो आइए आपको बताते है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिससे कंगना मजाक का पात्र बन गई.

लगे रविंद्र भाटी के नारे

दरअसल बुधवार को कंगना रनौत जैसलमेर बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में रोड शो करने पहुंचीं. लेकिन यहां समर्थकों की भीड़ में भाटी-भाटी के नारे गूंजने लगे, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही कंगना यहां अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक 3 घंटे लेट भी पंहुची. जिसके बाद अभिनेत्री और केंद्रीय मंत्री खुली जीप में सवार हुए और गड़ीसर सर्किल की तरफ प्रचार करते हुए निकले. कुछ दूर जाते ही सर्मथकों ने  रविंद्र सिंह भाटी के नाम का नारा लगाना शुरू कर दिया. 

रविंद्र भाटी ने कसा तंज

बता दें कि बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से रविंद्र भाटी निर्दलीय उम्मीदवार हैं. साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि ये बीजेपी प्रत्याशी के लिए कड़ी चुनौती साबित हो सकते हैं. वहीं अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद रविंद्र भाटी ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने यदि 5 साल बाड़मेर जैसलमेर की जनता के लिए काम किया होता तो आज फिल्मी स्टारों से प्रचार करवाने की जरूरत नहीं होती. आगे उन्होंने कहा कि वो समय कुछ और था, जब यहां की भोली भाली जनता को धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और सनी देओल जैसे फिल्मी सितारों को बुलाकर वोट लिए जाते थे. लेकिन, अब यहां की जनता जागरूक है. मैं अपने भाइयों से कहना चाहता हूं कि वह कंगना को देखने जरूर जाएं. उनके कान में यह बात जरूर पहुंचाएं कि हम सिर्फ देखने आए हैं. लेकिन, वोट हम अपने भाई रविंद्र सिंह भाटी को ही देंगे.

calender
24 April 2024, 07:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो