BJP नेता ने पीएम के बयान को बताया गलत, पार्टी ने कर 6 साल के लिए कर दिया बाहर

Usman Ghani Bikaner: बीकानेर से भाजपा के जिला अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष ने हाल ही में कहा था कि पीएम मोदी के बयानों के वजह से हमें मुसलमानों से वोट मांगते वक्त बुरा लगता है. जिसके बाद पार्टी ने उन्हें बाहर कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Usman Ghani: हाल ही में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने राजस्थान में मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया था, जो काफी चर्चा में रहा और विपक्षी नेताओं ने उस बयान को भुनाने की कोशिश भी. लेकिन हैरान तब हुई जब उन्हीं के पार्टी के एक नेता ने उनके बयान की निंदा कर दी. हालांकि बात यहीं पर खत्म नहीं हुई भाजपा ने पीएम मोदी के बयान की निंदा करने वाले अपने ही नेता को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बताया जा रहा कि भाजपा ने अपने नेता को 6 वर्षों के लिए पार्टी से बाहर किया है. 

पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक निजी चैनल के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बीकानेर शहर से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष उस्मान गनी (Usman Ghani) एक पत्रकार से बात कर रहे हैं और अपनी ही पार्टियों की कमियां गिनवा रहे हैं. उस्मान गनी ने पीएम मोदी के मुसलमान वाले बयान को लेकर कहा कि हमें उनके बयानों की वजह से परेशानी होती है. हम जब मुस्लिम समाज में वोट मांगने जाते हैं तो लोग हमसे सवाल करते हैं.

उस्मान गनी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ नरेंद्र मोदी की पार्टी नहीं है, इसमें सैंकड़ों मुसलमान भी हैं. ऐसे में उन्हें इस तरह के बयान देने से बचना चाहिए. उस्मान कहते हैं कि मैं भाजपा का ही कार्यकर्ता हूं और अपनी पार्टी के लिए मैं एक-एक वोट के लिए मेहनत करता हूं. लेकिन जब पार्टी की तरफ से कुछ गलत किया जाएगा तो मैं उसके खिलाफ भी बोलूंगा.

कौन हैं उस्मान गनी:
उस्मान गनी राजस्थान के जिला बीकानेर से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष हैं. साल 2005 उस्मान भाजपा के साथ जुड़े हुए हैं. इससे पहले ABPVP के साथ रहे हैं. जिला अध्यक्ष बनने से पहले भी उस्मान कई पदों पर जिम्मेदारियां निभा चुके हैं. 

calender
24 April 2024, 05:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो