Israel Hamas War: सीएम योगी ने हमास पर हमलों का किया सपोर्ट! कहा- तालिबान का समाधान तो बजरंग बली का गदा है

सीएम योगी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग देख रहे हैं न कि इजरायल गाजा में तालिबानी मानसिकता को कैसे कुचलने का काम कर रहा है.

Sachin
Sachin

MP Election 2023: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने इजरायल-हमास के बीच युद्ध में गाजा में इजरायली हमले की सराहना की है. उन्होंने कहा कि मध्य पूर्वी देश तालिबानी मानसिकता को कुचल रहा है. राजस्थान चुनाव में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यानाथ ने कहा कि मध्य पूर्वी देश तालिबान मानसिकता को कुचल रहा है. सीएम योगी ने कहा कि तालिबान का इलाज तो बजरंगवली का गदा कर रहा है. 

इजरायल सटीक तरीके से सटीक पर निशाना लगा रहा है: सीएम योगी

सीएम योगी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग देख रहे हैं न कि इजरायल गाजा में तालिबानी मानसिकता को कैसे कुचलने का काम कर रहा है. सटीक तरीके से सटीक जगह पर निशाना लगा रहा है. सीएम योगी ने आगे कहा कि आज गाजा में आतंकवादियों को चुन-चुन कर मारा जा रहा है, अराजकता, आतंकवाद और गुंडागर्दी कभी सभ्य समाज का हिस्सा नहीं हो सकती है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी और अमित शाह ने आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोक दी है. 

कांग्रेस ने गौरवशाली परंपरा को बर्बाद किया: यूपी सीएम 

योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि राजस्थान की गौरवशाली परंपरा को कांग्रेस लगातार बर्बाद करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा मुझे यह देखकर आश्चर्य हो रहा है कि देश कांग्रेस समस्या का पर्याय बना चुकी है. देश में आज प्रधानमंत्री मोदी जिन समस्याओं का एक-एक करके समाधान कर रहे हैं, वह कांग्रेस की देन है. 

राजस्थान की प्रगति डबल इंजन की सरकार कर सकती है

सीएम योगी ने कहा कि मुझे बताया गया है कि तिजारा में कांग्रेस का प्रत्याशी अपने बारे में बड़ी-बड़ी उपमाएं लगाता है. इस सीट से कांग्रेस ने इमरान खान को टिकट दिया है. इसलिए मैं कहता हूं कि राज्य में समाधान के लिए डबल इंजन की सरकार होना जरूरी है. योगी ने मुख्यमंत्री गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में तुष्टिकरण का खेल कब तक चलेगा? मैं आज गहलोत सरकार से पूछना चाहता हूं कि एक तरफ आप गौ तस्करों का महिमा मंडित करते हैं और दूसरी तरफ पूज्य संतों के आश्रम पर बुलडोजर चलाते हैं.

calender
02 November 2023, 09:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो