Jawan Netflix: शाहरुख खान लेकर आए बड़ा तोहफा, अब घर पर ही देख पाएंगे जवान, ओटीटी पर हुई रिलीज़

Jawan Netflix: शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर जवान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. ऐसे में अब थिएटर के बाद आप घर बैठे शाहरुख खान की फिल्म जवान का मजा ले सकते हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Jawan Netflix: बॉलीवुड मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की इस साल की बेहतरीन फिल्म 'जवान' ने फैन्स का खूब मनोरंजन किया. बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक कमाई कर 'जवान' फैंस की पसंदीदा बन गई. इस बीच सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है. ऐसे में शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं कि 'जवान' को आप किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई जवान 

हाल ही में इस बात की खूब चर्चा थी कि शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म 'जवान' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. ऐसे में फैंस 'जवान' की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस बीच शाहरुख खान के जन्मदिन के खास मौके पर साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एटली की 'जवान' रात 12 बजे मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. अब आप घर बैठे नेटफ्लिक्स पर शाहरुख खान की शानदार फिल्म 'जवान' का आनंद ले सकते हैं. करीब 2 महीने तक सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली 'जवान ' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है.  

'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल 

शाहरुख खान और साउथ सुपरस्टार नयनतारा स्टारर 'जवान' ने अपनी शानदार कमाई से सभी को हैरान कर दिया है. 'जवान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसने 642.57 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया है.

इसके साथ ही 'जवान' शाहरुख खान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं इस फिल्म ने दुनियाभर में 1146 करोड़ से ज्यादा का बंपर कलेक्शन भी किया है.
 

calender
02 November 2023, 09:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो