First Flight To Ayodhya Airport: जय श्री राम- अयोध्या की पहली फ्लाइट में पायलट ने कुछ इस अंदाज से किया स्वागत

First Flight To Ayodhya Airport: उत्तर प्रदेश के अयोध्या के नवनिर्मित महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन शनिवार 30 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से किए जाने के...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

First Flight To Ayodhya Airport: उत्तर प्रदेश के अयोध्या के नवनिर्मित महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन शनिवार 30 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से किए जाने के तुरंत बाद धर्म नगरी के लिए दिल्ली से पहली फ्लाइट ने उड़ान भरी.

यूपी के अयोध्या में नवनिर्मित महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे, अयोध्या धाम के लिए दिल्ली से पहली उड़ान के दौरान इंडिगो के पायलट कैप्टन आशुतोष शेखर यात्रियों का स्वागत करते हैं. पायलट कैप्टन आशुतोष शेखर ने यांत्रियों से कहा. ये मेरे लिए बड़ा सौभाग्य का विषय है कि आज मेरे संस्थान इंडियो ने मुझे इस काबिल समझा कि इस महत्वपूर्ण फ्लाइट की कमांड मुझे दी गई. 

आगे उन्होंने कहा कि, "ये बड़े ही हर्ष का विषय है हमारे संस्थान के लिए और हम लोगों के लिए जो इस विमान के कर्मी दल हैं. उम्मीद करते हैं कि आपकी यात्रा हमारे से साथ सुखद और मंगलमयी होगी... जय श्रीराम.'' इस पर यात्रियों ने जय श्रीराम कहा."

 

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नवनिर्मित महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे अयोध्या धाम की उद्घाटन उड़ान के दौरान लोगों ने 'हनुमान चालीसा' का पाठ किया. 

calender
30 December 2023, 07:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो