UP में कानून शासन नहीं बल्कि बंदूक शासन चलाया जा रहा- मुख्तार अंसारी की मौत पर भड़के ओवैसी

मुख्तार अंसारी की मौत पर हैदराबाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ''राज्य (उत्तर प्रदेश) को कानून के शासन से नहीं बल्कि बंदूक के शासन से चलाया जा रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Asaduddin Owaisi on Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की 28 मार्च की देर शाम गुरुवार को बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया है. हालांकि अंसारी के परिजन और विपक्षी दलों की ओर से संगीन आरोप लगाए गए हैं, बेटे उमर की ओर धीमा जहर दिए जाने का आरोप लगाया गया है. इसके अलावा एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी मीडिया से खास बातचीत करते हुए यूपी सरकार पर ही सवाल उठा दिया है.

मुख्तार अंसारी की मौत पर हैदराबाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ''राज्य (उत्तर प्रदेश) को कानून के शासन से नहीं बल्कि बंदूक के शासन से चलाया जा रहा है. मुख्तार अंसारी न्यायिक हिरासत में थे जब उनके परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में मामला दायर किया था. परिवार को आशंका थी कि उसे जेल के अंदर मार दिया जाएगा.

मुख्तार को धीमा जहर दिया गया था: ओवैसी

 एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि अब, उसकी मौत हो गई और परिवार का कहना है कि उसे धीमा जहर दिया गया था. आश्चर्य की बात यह है कि उसे विशेष अस्पताल में नहीं बल्कि एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उस पर कोई उचित चिकित्सा ध्यान नहीं दिया गया और थोड़े समय के भीतर उसे वापस जेल भेज दिया गया. मुझे उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश सरकार न्याय के हित में और कानून के शासन के हित में निष्पक्ष जांच करेगी. पूरी दुनिया को पता चलना चाहिए कि क्या हुआ है.”

calender
29 March 2024, 04:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो