Jhansi News: चुड़ैल ने ऐसा क्या कह दिया कि नवविवाहित ने ले ली खुद की जान, जानिए मामला

Jhansi News: 3 साल पहले एक महिला की मौत हो गई थी जो कि नवविवाहित का पीछा करती थी इस महिला को केवल विवाहित ही देख सकती थी. परिजनों का कहना है कि चुड़ैल ने दो दिन का समय दिया था और कहा था कि 2 दिन में इसे ले जाऊंगी.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • उत्तर प्रदेश के झांसी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसपर विश्वास करना मुश्किल होगा.

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसपर विश्वास करना मुश्किल होगा. इस घटना ने झांसी के रहने वाले लोगों को बड़ी बुरी तरह से हिला दिया है वहां के लोगों की जुबान पर एक ही नाम है चुड़ैल. दरअसल 3 साल पहले एक महिला की मृत्यु हो गई थी. जो की विवाहित का पीछा करती थी.

चुड़ैल ने कहा 2 दिन में ले जाऊंगी तुझे

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि ये महिला किसी को नजर नहीं आती थी सिर्फ विवाहित ही इसे देख सकती थी. मृतका के परिजनों का कहना है कि उससे चुड़ैल ने कहा था कि तुझे 2 दिन में ले जाऊंगी. फिर दो दिन होने से पहले ही नवविवाहित ने खुद को आग लगा ली. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजनों की ऐसी बातें सुनकर सभी लोग हैरान हैं.

केवल शिवानी को ही दिखाई देती थी चुड़ैल

22 जुलाई को झांसी के टहरौली थानांतर्गत ग्राम भट्टपुरा में रहने वाली शिवानी झुलसी हुई हालत में अस्पताल में भर्ती थी. जहां पर इलाज के दौरान शिवानी की मौत हो गई. मृतका की मौसी का कहना है कि 3 साल पहले एक मुस्लिम महिला की मौत हो गई थी. जो अक्सर मरने के बाद उसका पीछा करती थी. उसी के कहने पर शिवानी ने खुद को आग लगा दी. शिवानी की 1 महीने पहले ही शादी हुई थी.

एक महीने पहले हुई शादी

मृतका शिवानी की शादी 25 जून को नवल किशोर के साथ मंदिर में हुई थी. शादी के बाद शिवानी मायके दूसरी बार आई फिर कुछ दिन के बाद अपने ससुराल गई थी. उसी दौरान शिवानी अपने ससुराल में अजीब हरकतें करने लगी.

शिवानी को तांत्रिक के पास लेकर गए घर वाले

वह कहती थी कि उसका एक महिला पीछा करती है जो कि केवल उसे ही दिखाई देती है. वह उसे अपने साथ चलने के लिए कहती थी. जब शिवानी ने यह बात घर वालों को बताई तो घर वाले उसे तांत्रिक के पास ले गए. जहां पर पता चला कि जो महिला पीछा करती है उसकी मौत 3 साल पहले हो चुकी है.

calender
27 July 2023, 10:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो