Patiala Crime News: पत्नी ने नशा करने से रोका तो पति ने फेंका तेजाब, 20 दिन बाद मौत, पुलिस ने किया आरोपी गिरफ्तार

Patiala Crime News: पटियाला के गांव से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पति को नशे में देखकर पत्नी ने रोकने की कोशिश की तो गुस्से में पति ने पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया. गंभीर रूप से झुलसी महिला की मौत हो गई.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पटियाला के गांव से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

Patiala Crime News: यह घटना बेहद चौंका देने वाली है जहां पर एक महिला अपने पति को नशा करने से रोकती है, लेकिन पति उसकी बात मानने की वजह उसके शरीर पर तेजाब डाल देता है जिसे महिला की करीब 20 दिन बाद मौत हो जाती है. महिला के मरने से पहले, पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसी महिला का बयान दर्ज कर लिया था. यह वारदात पटियाला के गांव दुगाल कलां में घटित हुई है. पुलिस ने मृतका की पहचान बलजीत कौर उम्र 43 के तौर पर की है.

22  साल पहले की थी शादी

पुलिस ने बताया है कि बलजीत कौर की करीब 22 साल पहले गांव दुगाल कलां के रहने वाले बूटा सिंह के साथ शादी हुई थी. दोनों के तीन बच्चे हैं. जिसमें बड़ी बेटी 20 साल की, 19 साल का बेटा और एक छोटी 16 साल की एक बेटी भी है.

पति ने गुस्से में पत्नी के ऊपर फेंक तेजाब

पुलिस का कहना है कि बूटा शराबी है और बलजीत कौर उसे पीने के लिए रोकती थी. इसी बात को लेकर दोनों में बेहस हो गई जिससे गुस्से में आकर बूटा ने अपनी पत्नी के ऊपर तेजाब डाल दिया. जिससे कुछ दिन बाद महिला की मौत हो गई.

मृतका ने पुलिस को बयान दिया है कि रोजाना शराब के नशे में आरोपी महिला के साथ मारपीट करता है साथ ही उसे तरह-तरह की बाते सुनाता और शराब पीने में ही लगा रहता था उसने कामकाज भी छोड़ दिया था.

पुलिस ने किया आरोपी गिरफ्तार

6 जुलाई को पति-पत्नी में काफी झगड़ा हुआ पुलिस के मुताबिक बूटा ने शराब के लिए पत्नी से पैसे मांगे और उसने देने से इन्कार कर दिया तो गुस्से में कर बूटा ने बलजीत कौर के ऊपर तेजाब फेंक दिया. गंभीर रूप से झुलसी बलजीत कौर की 20 दिन बाद मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

calender
27 July 2023, 07:36 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो