मेरठ में मणिपुर जैसी हैवानियत! कपड़ों के लिए भीख माँगती रही लड़की और न्यूड वीडियो बनाते रहे दरिंदे

Meerut News: अब मणिपुर जैसी हैवानियत यूपी के मेरठ से खबर मिली है. आरोपियों ने किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर जंगल में दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया. फिर उसका निर्वस्त्र वीडियो बनाकर किया वायरल

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में मणिपुर भयावह कांड जैसा मामला सामने आया है. यह मामला मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र का है. जिसमें 4 युवकों ने एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को किडनैप कर उसे जगंल ले गए. वहां से उसे कोल्ड ड्रिंक पिला दिया उस कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाया हुआ था. जिससे वह लड़की बेहोश हो गई.

इसके बाद उसके साथ चारों युवकों ने दरिंदगी की. यहां ही नहीं रुके उन्होंने फिर निर्वस्त्र कर वीडियो बनाया. कपड़े के लिए लड़की भीख मांगती रही. इसके बाद आरोपियों ने उसे ब्लैकमैल करने लगे और फिर तीन महीने बाद लड़की का वीडियो वायरल करने की घटना को अजांम दिया. 

यह वायरल वीडियो जब उसके परिवार वालों तक पहुंचा तो उन्होंने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के मां ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया शाकिर, आलम और पप्पू के अलावा 3 से 4 अन्य लोग भी पहुंच गए. इन सभी ने जबरदस्ती कर मेरी बेटी के साथ दरिंदगी की उसका वीडियो बनाया और उसके साथ मारपीट की इसके बाद शाकिर वहां से भाग गया. 

घटना के 3 महीने बाद शाकिर ने इस वीडियो को वायरल कर दिया. यह वीडियो पीड़िता के भाई तक पहुंच गया. भाई ने जब बहन से इस बारे में जानकारी ली तो पीड़िता ने इस घटना में हुई वारदात की सारी सच्चाई बताई और आरोपियों के नाम बताए. परिजनों ने आगे कहा कि जब हम लोगों ने शाकिर से इस बारें में बात की तो उसने मुझे और मेरे पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. 

calender
26 July 2023, 05:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो