Lok Sabha Elections: इंडिया गठबंधन सीट को लेकर बढ़ी परेशानी, खुर्शीद ने कहा अखिलेश संग बैठक जरूरी

Lok Sabha Elections: उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन सीट बंटवारे को लेकर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि, अखिलेश यादव के साथ सीट को लेकर बैठक की जाएगी.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • अखिलेश यादव ने कहा कांग्रेस पार्टी अपने किसी कार्यक्रम में हमें नहीं बुलाती है.
  • नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे सपा प्रमुख अखिलेश यादव से बात करेंगे.

Lok Sabha Elections: 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए सारी पार्टियां जोरो शोरो से तैयारियां करने में लगी है. मतलब की चुनाव के मद्देनजर राजनीति अभी पूरी तरह से गर्म है. मगर उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन सीट की बात करें, तो सपा एवं कांग्रेस में सीटों के बंटवारे को लेकर अभी कुछ भी कहना मुश्किल है. राजधानी दिल्ली बीते दिन यानी बुधवार को इंडिया गठबंधन की बैठक हुई, इस दौरान भी कोई ठोस नजीता सामने नहीं आया है.

सलमान खुर्शीद का बयान

दिल्ली में बीते दिन यानी बुधवार को हुए गठबंधन की बैठक में किसी प्रकार के ठोस नतीजे सामने न आने पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि, समाजवादी पार्टी (सपा) संग कांग्रेस की बैठक होगी, जबकि इसी दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ सीट के बंटवारे को लेकर विचार विमर्श करेंगे.

सपा नेता का बयान

इंडिया गठबंधन की बैठक खत्म होने को बाद सपा पार्टी के नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि, आधा रास्ता तय हो गया है, आधा अभी बाकी है. दरअसल इस मीटिंग में सपा पार्टी की तरफ से सांसद जावेद अली, विधायक संग्राम सिंह यादव, लालजी वर्मा, प्रो. रामगोपाल यादव और एमएलसी उदयवीर सिंह उपस्थित थे. जबकि कांग्रेस पार्टी की तरफ से मोहन प्रकाश, आराधना मिश्रा मोना, अविनाश पांडे, अशोक गहलोत अजय राय व सलमान खुर्शीद मौजूद थे.

अखिलेश यादव का बयान

दिल्ली में हुए इंडिया गठबंधन के सीट बंटवारे को लेकर बीते दिन यानी बुधवार को जबलपुर में एक कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव ने जनता के समक्ष अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि, गठबंधन सीट को लेकर बैठक जरूर होगा, मगर कांग्रेस पार्टी अपने किसी कार्यक्रम में हमें नहीं बुलाती है. हालांकि अखिलेश के इस तरह के बयान से साबित होता है कि, सपा और कांग्रेस में कुछ भी ठीक नहीं है.  

calender
18 January 2024, 09:30 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो