Mau Crime News: साथ जीने-मरने की बात कहकर प्रेमी के कहने पर प्रेमिका ने खाया जहर, मौके पर हुई मौत

Mau Crime News: उत्तर प्रदेश के मऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. मंगलवार की देर रात को प्रेमी के कहने पर प्रेमिका ने जहर खा लिया. जहर खाते ही युवक वहां से फरार हो गया और युवती की मौत हो गई.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • युवक के झांसे में आकर युवती ने जहर खा लिया उसकी हालत गंभीर देख युवक वहां से फरार हो गया.

Mau Crime News: उत्तर प्रदेश के मऊ में भटमिला गांव निवासी मुनौवर बेटा जैनुल्लाह ने बताया है कि उसकी बेटी शबनम का गांव के सलमान से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी जब घर वालों को पता चली तो उन्होंने इस बात का विरोध किया जिसकी सूचना शबनम ने सलमान को दी. जिसके बाद सलमान ने जीने-मरने की कसम खाई और प्रेमिका ने प्रेमी के कहने पर जहर खा लिया. किशोरी के जहर खाते ही आरोपी वहां से फरार हो गया और युवती की मौके पर ही मौत हो गई.

घोसी स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के भटमिला गांव में मंगलवार की देर रात को एक युवक ने अपनी नबालिग प्रेमिका से मरने की बात कही और साथ जहर खाने के बारे में कहा. युवक के झांसे में आकर युवती ने जहर खा लिया उसकी हालत गंभीर देख युवक वहां से फरार हो गया.

उधर से गुजर रहे कुछ लोगों ने युवती को तड़पता हुआ देखा तो तुरंत घर वालों को जानकारी दी. युवती को अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. उसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के पिता के कहने पर सलमान के खिलाफ मामला दर्ज किया.

युवती के पिता का कहना है कि आरोपी सलमान ने उसे प्रेम जाल में फसाया और जहर खाना के लिए प्रोत्साहित किया. जिससे युवती ने सलमान के कहने पर जहर खा लिया  और उसके जहर खाते ही आरोपी वहां से भाग निकला. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

calender
28 June 2023, 11:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो