Noida: पौधों को पानी देते समय 18वीं मंजिल से नीचे गिरी छात्रा, मौके पर हुई मौत

Noida News: नोएडा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि, नोएडा एक्सटेंशन में एक ऊंची इमारत की 18वीं मंजिल से एक 12वीं कक्षा की एक छात्रा के गिरने से मौत हो गई.

JBT Desk
JBT Desk

Noida News: नोएडा से बड़ी घटना का मामला सामने आया है. यहां नोएडा एक्सटेंशन की ओर एक आवासीय सोसाइटी की 18वीं मंजिल से एक छात्रा गिर गई जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के समय छात्रा बालकनी में रखे पौधों को पानी दे रही थी.

इस घटना के बारे में अधिकारियों ने बताया कि शाम को जब यह घटना हुई तब 18 वर्षीय लड़की बालकनी में पौधों को पानी दे रही थी. उन्होंने कहा ''वह 12वीं कक्षा की छात्रा थी जो बिसरख पुलिस स्टेशन क्षेत्र में हिमालय प्राइड सोसाइटी में बालकनी से गिरने के बाद मौके पर ही मौत हो गई."

बालकनी के गिरने पर हुई मौत

घटना के बारे में स्थानीय पुलिस ने बताया कि, यह साफ तो नहीं है लेकिन ऐसा लग रहा है कि पौधों को पानी देने के दौरान छात्रा का पैर फिसला जिसके बाद वह बालकनी से गिर गई." पुलिस टीम जांच पड़ताल में जुट गई है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जिस छात्रा की मौत हुई है उसके माता-पिता शिक्षक हैं.  हाल ही में उसे अपनी आखिरी परीक्षा के नतीजे मिले थे जिसमें उसे सफलतापूर्वक पास कर लिया था.

13 मार्च को भी हुई थी ऐसी घटना

इसी तरह का मामला नोएडा में बुधवार को भी देखने को मिला था. 13 मार्च को बिसरख क्षेत्र के ही इको विलेज तीन स्थित एक सोसायटी में रहने वाले  कक्षा 7 के छात्र अंश की 22 मंजिला इमारत से गिरने से मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि संभवत छात्र ने आत्महत्या की होगी.

calender
15 March 2024, 08:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो