Noida Traffic Advisory: दशहरा पर बंद रहेंगी नोएडा की ये सड़कें. घर से बाहर जाने से पहले पढ़े पूरी डिटेल

Noida Traffic Advisory: नोएडा में दशहरा के पर्व को देखते हुए मार्गों में प्रशासन ने बदलाव किया है. तो वहीं कई नोएडा के कई रास्ते बंद कर दिए गए हैं. यदि आप घर से बाहर निकल रहे हैं तो एक बार ट्रैफिक पुलिस का डायवर्जन प्लान जान लीजिए.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • देश में दुर्गा पूजा के बाद अब दशहरा पर्व की धूम मची हुई है.

Noida Traffic Advisory: देश में दुर्गा पूजा के बाद अब दशहरा पर्व की धूम मची हुई है. ऐसे में नोएडा प्रशासन ने कई नए कदम उठाएं हैं. मंगलवार 24 अक्टूबर को विजयदशमी पर होने वाले रावण दहन को लेकर नोएडा में कई सड़कों को बंद कर दिया गया है. नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने इसे लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी कर दी है. ट्रैफिक का डायवर्जन दोपहर 2 बजे से शुरू किया जायेगा साथ ही रात तक जारी रहेगा. 

दशहरा के पर्व को देखते हुए नोएडा पुलिस ने कहा है कि सभी लोगों को सूचित किया जाता है कि 24 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे से दशहरा की समाप्ति तक नोएडा स्टेडियम सेक्टर -21ए, नोएडा एंव सेक्टर-62 में आयोजन के समय ट्रैफिक को सुव्यवस्थित बनाए रखने के लिए कई रूट्स पर ट्रैफिक प्रतिबंधित रहेगा. इसके साथ –साथ रावण दहन वाले सभी मार्गों पर साप्ताहिक बाजार बंद रहेंगा.

पार्किंग व्यवस्था

दशहरा पर्व देखने आने वालों के वाहन पार्क करने के लिए असुविधा न हो इस बात का ध्यान भी ट्रैफिक पुलिस ने रखा है. ट्रैफिक पुलिस की ओर से बताया गया है कि पर्व को देखने आने वाले सभी लोगों के वाहनों की पार्किंग के लिए मोदी मॉल एंव रिलायंस के मध्य खाली स्थान पर पार्किंग समुचित व्यवस्था बनाने की बात कही गई है.

जानें कौन-कौन से रास्ते रहेंगे बंद ?

सेक्टर 12,22,56 से स्टेडियम तक जाने वाले वाहनों का आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा.

सेक्टर 10,21, यू टर्न से स्टेडियम की ओर 12,22,56 तिराहा तक वाहनों का आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा.

सेक्टर 8,10,11,12, चौक से स्टेडियम चौक होकर मोदी मॉल तक वाहनों का आवागमन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा.

सेक्टर 22,22,24 थाना सेक्टर 24 तिराह से एडॉब रिलायंस चौक सेक्टर 21,25 मॉल चौक तक वहनों का आवागमन पूर्णत प्रतिबंधित रहेगा.

सेक्टर 22,23,24 थाना सेक्टर 24 तिराहा से एडॉब, रिलायंस चौक, सेक्टर 21,24 मोदी मॉल चौक तक वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा.

calender
24 October 2023, 06:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो