UP Politics: सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने साधा RSS-बीजेपी पर निशाना, कहा: हिंदू-मुस्लिम में दरार बनाने का काम रहे हैं

सपा सांसद ने मध्य प्रदेश के उज्जैन में नाबालिग के साथ हुई रेप की घटना पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि इससे ज्यादा शर्म की बात कुछ नहीं हो सकती है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • डॉ. शफीकुर्रहमान ने BJP पर साधा निशाना
  • सपा सासंद ने उज्जैन घटना पर की कड़ी निंदा

UP News: समाजवादी पार्टी के लोकसभा सांसद  डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने राजस्थान मॉब लिचिंग को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश में कई दिनों से मॉब लिंचिंग के मामले सामने आ रहे हैं. बेगुनाह लड़कों को घेरकर मारना और इसके बाद जय श्रीराम का नारा लगाना मानवता के खिलाफ है. सपा सांसद ने कहा कि इन घटनाओं के बाद केंद्र और यूपी सरकार को सब मालूम है. लेकिन वह इस पर कोई एक्शन नहीं ले रहे हैं. 

मुस्लमान लड़कों को घेरकर मारा जा रहा है: सपा सांसद 

उन्होंने आगे कहा कि, बीजेपी और आरएसएस के लोग मुस्लमानों को घेरकर उनसे नारे लगवाते हैं और पीट-पीटकर मार देते हैं. देश को अगर ठीक से चलाना है तो उसकी व्यवस्था बेहतर होनी चाहिए. देश की हालत खराब और प्रदेश की व्यवस्था बदतर होती जा रही है. आने वाला लोकसभा चुनाव देश की व्यवस्था को बदल देगा. शफीकुर्रहमान बर्क ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि वह देश में हिंदू-मुस्लमान करके दंगा भड़काने का काम कर रही है. मुल्क में सिर्फ मुस्लमान ही नहीं बल्कि हिंदू भी इन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं, इन्हें सत्ता से बाहर निकालने की मांग चौतरफा हो रही है. 

डॉ. शफीकुर्रहमान ने की उज्जैन घटना की निंदा 

सपा सांसद ने मध्य प्रदेश के उज्जैन में नाबालिग के साथ हुई रेप की घटना पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि इससे ज्यादा शर्म की बात कुछ नहीं हो सकती है, बच्ची किसी की भी हो, लेकिन इस तरह का व्यभिचार सभ्य समाज में कभी भी स्वीकार नहीं हो सकता है. वह हम सबकी बच्ची है, मेरी बच्ची है. इसलिए तरह की घटना होना देश और समाज के लिए शर्मसार करने वाली बात है. इसी के साथ उन्होंने पिछले तीन साल से एक ही जनपद में तैनात और विधानसभा चुनाव करने वाले पुलिस वालों का विरोध किया है. सपा सांसद ने आरोप लगाया कि आगामी चुनाव भी उन्हीं लोग कराएं. 

calender
01 October 2023, 09:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो