पहले दिन जेल में खाई सब्जी-रोटी, ऐसी थी Elvish Yadav की जेल में पहली रात

नोएडा पुलिस ने Elvish Yadav को सांपों के जहर के सप्लाई के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें यू-टयूबर के ऊपर कई एनडीपीएस एक्ट की धाराएं बढ़ाई गई हैं.

JBT Desk
JBT Desk

YouTuber Elvish Yadav: इन दिनों  Elvish Yadav किसी ना किसी मामले को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. एल्विश यादव को सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में  रविवार को नोएडा पुलिस ने एल्विश को  गिरफ्तार किया था. उनके उपर एनडीपीएस एक्ट की कई धाराएं लगाई गई हैं. जेल में पहुंचने के बाद एल्विश यादव की रात करवट लेते हुए गुजरी है. आपको बता दें, एल्विश यादव को लुक्सर जेल की क्वारंटाइन बैरक में जमीन पर सोना पड़ा है. वहीं एल्विश यादव की सुरक्षा को लेकर और उनके अपराध को देखते हुए नियमित बैरक में भेजा जाएगा. 

पूड़ी-सब्जी और हलवा खाया

रविवार को नोएडा पुलिस ने  लुक्सर स्थित जेल अधीक्षक अरुण प्रताप सिंह ने जानकारी दी कि एल्विश यादव को रात में जेल कते मेन्यू में जो भी बना था वही दिया गया. खाने में उसको पूड़ी- सब्जी और हलवा दिया गया था. एल्विश यादव ने भी वही खाना खाया था. वहीं आज सुबह का बात करें तो उसको नियमानुसार चाय नाश्ता दिया गया था. 

मायूस दिखा एल्विश 

जेल प्रशासन ने बताया कि एल्विश यादव काफी मायूस दिख रहे थे. एल्विश जेल में रात सोते उठते गुजारी थी. इसके साथ ही एल्विश काफी बैचेन भी दिख रहा था. वहीं जेल प्रशासन ने उससे पूछा कि कोई स्वास्थ्य से संबंधित दिक्कत तो नही है. तो उसने अपनी कोई बीमारी नही बताई. 

धाराएं बढ़ाएंगी एल्विश की मुश्किल

एल्विश यादव के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराएं बढ़ा दी गई हैं. कानून के जानकारों के मुताबिक सांप का जहर बेचने के आरोप में एल्विश के खिलाफ धाराएं बढ़ाई गई हैं. इनमें एनडीपीएस 8/20/27/ 27ए/29/30/32 शामिल हैं.  इन धाराओं के तहत अगर एल्विश दोषी पाया जाता है तो उसे 20 साल तक की सजा हो सकती है। इसके साथ-साथ इस पर जुर्माना भी लगाया जा सकता है.

एल्विश यादव ने किया कबूल

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एल्विश यादव ने माना है कि वो नवंबर में गिरफ्तार किए गए आरोपी राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिला है और वो उनके संपर्क में था. आपको बता दें,  इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांप का जहर मंगवाता था.
 

calender
18 March 2024, 10:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो