UP: बरेली में BJP कार्यकर्ताओं ने भूपेंद्र चौधरी को ही बनाया बंधक, जानिए क्या है कारण?

Bhupendra Chaudhary: उत्तर प्रदेश के बरेली एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें भाजपा नेताओं ने सोमवार देर शाम बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को ही बंधन बना लिया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bhupendra Chaudhary: देश भर में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत दिनों दिन गर्माती हुई नजर आ रही है. वहीं आम चुनाव को अब कुछ ही दिनों का समय बचा हुई है इस बीच उत्तर प्रदेश के बरेली एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें भाजपा नेताओं ने सोमवार देर शाम बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को ही बंधन बना लिया है. भाजपा नेताओं ने यहां जमकर नारेबाजी की. साथ ही नेताओं ने ऐलान किया है इस बार चुनाव का बहिष्कार करेंगे. भाजपाइयों के द्वारा इस विरोध का कारण बताया जा रहा है संतोष गंगवार को टिकट ना देना.

बरेली में 8 अप्रैल को सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल किया है. इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि सांसद संतोष गंगवार को टिकट क्यों नहीं दिया गया है.  हंगामा तब और बढ़ गया जब नेताओं ओर कार्यकर्ताओं ने मिलकर संतोष गंगवार के भारत सेवा ट्रस्ट पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को ही बंधक बना लिया और नारेबाजी करने लगे. हंगामे के कई वीडियो सामने आए हैं.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, उप्र भाजपा ही नहीं बल्कि पूरे देश में भाजपा के अंदर असंतोष उबाल पर है. हालिया मामले में उप्र के बरेली शहर में भाजपा सांसद के कार्यालय में उप्र भाजपा के अध्यक्ष को भाजपाई कार्यकर्ताओं ने ही घेर लिया क्योंकि उनके अपने भाजपाई मेयर ने कुर्मी समाज के प्रति अति आपत्तिजनक अभद्र बात कही थी. पूरे देश में इसी तरह की बात के लिए क्षत्रिय-ठाकुर-राजपूत समाज भाजपा को हराने के लिए गंगाजल उठाकर संकल्प ले रहा है या देवी माँ की कसमें खा रहा है. गुजरात, राजस्थान, हरियाणा, पश्चिमी व पूर्वी उत्तर प्रदेश सब जगह भाजपा हार रही है. भाजपा का अहंकार जनता तोड़ देगी.

 

खबर अपडेट की जा रही है...

calender
08 April 2024, 11:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो