UP News: बच्चे की शिकायत पर आग-बबूला हुआ मास्टर, गुस्से में छात्र को जमीन पर पटका, टूटा हाथ

UP News: यूपी के कन्नौज जिले से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. यहां एक टीचर ने मासूम बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी है जिससे उस बच्चे का हाथ टूट गया है.

JBT Desk
JBT Desk

UP News: कभी-कभी अध्यापक गुस्से में अपना आपा तक खो बैठते है और यह भी नहीं देखते कि हम जो कर रहे है वह सही है या नही, कुछ ऐसा ही मामला यूपी के कन्नौज जिले से सामने आया है. यहां एक प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक ने बच्चे की शिकायत पर उसको ही गुस्से में जमीन पर पटक दिया जिससे बच्चे का हाथ टूट गया. इस बात की सूचना मिलते ही बच्चे के परिजनों स्कूल पहुंचे और उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया. डाक्टरों ने बच्चे के हांथ पर प्लास्टर चढ़ा दिया.

बच्चे का इलाज कराने के बाद बच्चे को लेकर परिजन अध्यापक की शिकायत करने के लिए थाने पहुंचे. उन्होंने पुलिस के सामने घटना का जिक्र किया और इस पूरे मामले में कार्यवाही किये जाने की गुहार लगाई.

शिकायत करने पर टीचर ने की छात्र की बेरहमी से पिटाई

यह मामला कन्नौज के ठठिया थाना के ग्राम कौलेपुर्वा का है. यहां प्राथमिक विद्यालय कौलेपुर्वा में कक्षा 2 में पढ़ रहे छात्र को टीचर ने बेरहमी से पिटाई कर दी. रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित छात्र का नाम किशन है जो अपनी तफ्ती गायब होने की शिकायत लेकर टीचर के पास जाता है लेकिन टीचर उसकी शिकायत सुनने के बाज आग बबूला हो जाता है और उसकी बेरहमी से पिटाई कर देता है.

गुस्से में टीचर ने तोड़ा छात्र का हाथ

पीड़ित छात्र के पिता नीरज पुत्र रामविलास ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि 21 मार्च को उनका  7 वर्षीय बेटा किशन कक्षा 2 में प्राथमिक विद्यालय कौलेपुर्वा पढ़ने गया था. करीब 10:30 बजे उसको स्कूल से फोन आया कि उसके बेटे का हाथ टूट गया है. यह बात सुनते ही जब वह अपने पुत्र के पास स्कूल पहुंचे. उसके बाद छात्र को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया तो डाक्टरों ने हांथ की हड्डी टूट जाने की बात कही, जिसके बाद छात्र के हाथ का ऑपरेशन करते हुए उसके हाथ का प्लास्टर चढ़ा दिया गया.

पीड़ित छात्र किशन ने बताया कि उसकी तफ्ती गायब हो गई थी, जिसकी शिकायत करने के लिए जब वह मास्टर साहब के पास गया तो उन्होंने गुस्से में आकर उल्टा उसको ही उठाकर जमीन पर पटक दिया.

छात्र के परिजन ने दर्ज कराई शिकायत

छात्र का हाथ टूट जाने को लेकर परिजनों में काफी आक्रोश है. इस घटना को लेकर छात्र के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और कार्यवाही करने की गुहार लगाई है. वहीं तिर्वा कोतवाली प्रभारी किशन पाल सिंह ने बताया कि शिकायती प्रार्थना पत्र दिया गया है, जिसके आधार पर पूरे मामले की जांच करते हुए कार्यवाही की जायेगी.

calender
23 March 2024, 12:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो