Vivek Bindra: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की बढ़ सकती है मुश्किलें, जांच में नोएडा पुलिस को मिली पत्नी की मेडिकल रिपोर्ट

Vivek Bindra Case:मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में फंसे हुए है. इस मामले में उनकी मुश्किले बढ़ते ही जा रही है. दरअसल, पुलिस को बिंद्रा की पत्नी का मेडिकल रिपोर्ट मिला है.

दीक्षा परमार
दीक्षा परमार

Vivek Bindra Case: यूट्यूब दुनिया के चर्चित मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा इन दिनों पत्नी के साथ मारपीट के मामले में विवादों में घिरे हुए हैं. बिंद्रा पर घरेलू हिंसा का गंभीर मामला दर्ज हुआ है. वहीं इस मामले में एक ताजा अपडेट सामने आया है. नोएडा पुलिस मामले को लेकर एक्शन में है. पुलिस को बिंद्रा की पत्नी का मेडिकल रिपोर्ट मिली है. इस रिपोर्ट में क्या क्या है चलिए जानते हैं.

नोएडा पुलिस विवेक बिंद्रा पर लगे  सभी आरोपों को सख्ती से जांच कर रही है. सोमवार को पुलिस की एक टीम सेक्टर-94 में स्थित विवेक बिंद्रा के सोसाइटी में सबूत जुटाने के लिए पहुंची थी. इस दौरान पुलिस ने वहां रह रहे लोगों से पूछताछ की और विवेक के बारे में जानकारी हासिल की. पुलिस ने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले है.

क्या है मेडिकल रिपोर्ट में?-

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस के हाथ विवेक बिंद्रा की पत्नी यानिका की  मेडिकल रिपोर्ट लगी है. इस रिपोर्ट में लिखा है कि, शरीर के कई जगह पर चोट के निशान होने की बात सामने आई है. इसके अलावा इस रिपोर्ट में ठीक से सुनाई न देने और सिर में लगे अंदरूनी चोट की बात भी सामने आई है. बिंद्रा की पत्नी यानिक के वकील ने कहा कि, उनके पास विवेक बिंद्रा के खिलाफ कई सारे सबूत हैं. यानिका फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं, वहां से डिस्चार्ज होने के बाद वह पुलिस से मुलाकात करेंगी.

क्या है मामला-

विवेक बिंद्रा के साले वैभव क्वात्रा ने 14 दिसंबर को नोएडा सेक्टर 126 के थाने में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराई थी.  वैभव ने विवेक बिंद्रा के ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. वैभव ने पुलिस को बताया कि, छह नवंबर को बहन यानिका की शादी सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी निवासी विवेक बिंद्रा से हुई थी. शादी के लगभग एक महीने बाद 6 और 7 दिसंबर को रात ढ़ाई बजे विवेक अपनी मां प्रभा से लड़ाई कर रहे थे. इस लड़ाई में उनकी पत्नी यानिका बचाव कर रही थी लेकिन विवेक को ये बात पसंद नहीं आई और वो उसे कमरे में बंद कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोप है कि यानिका को बिंद्रा ने इस कदर पीटा की उसके कान का पर्दा भी फट गया है और वह ढंग से सुन भी नहीं पा रही हैं. 

calender
26 December 2023, 04:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो