UP News: बेरोजगारी और मणिपुर को लेकर सपा सांसद डिंपल यादव ने BJP को घेरा

UP News: समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने भाजपा पार्टी मीडिया से बात करते हुए तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कई मुद्दों पर सवाल उठाते हुए जवाब दिया है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

UP News: समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पार्टी पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कई मुद्दों पर सवाल उठाते हुए जवाब दिया.जिसमें बेरोजगारी, मणिपुर और पुंछ जैसी घटना शामिल है.

उन्होंने बृजभूषण शरण सिंह को लेकर भी केंद्र को आड़े हाथों लिया है. सपा सांसद से पूछा गया था कि मथुरा के श्रीकृष्ण जन्म स्थान विवाद पर बीजेपी नेताओं का कहना है कि यहां पर भी राम मंदिर के जैसे कृष्ण मंदिर बनाया जाएगा, इसपर डिंपल यादव ने कहा, "बीजेपी की सरकार केवल ध्यान भटकाने का काम करती है."

 

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने ANI से बात करते हुए कहा कि,  " मैं समझती हूं की भाजपा की जो सरकार है जो जमीनी मुद्दें हैं जैसे की बेरोजगारी, युवाओं की नौकरी, सीमा मुद्दे, पुंछ घटना, गरीबी जैसे जमीनी मुद्दों पर बात करनी चाहिए. इसके बजाय, वे लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं और जैसे-जैसे इसकी तीव्रता बढ़ेगी चुनाव नजदीक आ रहे हैं.”

आगे उन्होंने ने मणिपुर का जो किस्सा है जिस पर अभी भी न्याय नहीं हुआ है? तो मैं समझती है बहुत ही ऐसे मुद्दें है जहां पे लोग गरीबी से जूझ रहे हैं जहां लोग पौष्टिक आहार से वंचित है. साथ ही उन्होंने OBC और पिछड़ा वर्ग को लेकर भी सवाल उठाया? आरक्षण व बेरोजगारी पर कहा कि इस पर भाजपा सरकार ध्यान नहीं दे रही हैं भटकाने की कोशिश कर रही है.

calender
25 December 2023, 11:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो