Viral Video : छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने, लड़के को कार की विंडो में लटकाकर घसीटा

Chhattisgarh Viral Video : छत्तीसगढ़ से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक युवक को कार की विंडो में लटकाकर घसीटते देखा जा सकता है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Chhattisgarh Viral Video : सोशल मीडिया पर आए दिन नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार एक्सीडेंट और मारपीट का वीडियो भी देखने को मिलता है. इस बीच छत्तीसगढ़ से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक युवक को कार की विंडो में लटकाकर घसीटते देखा जा सकता है. जानकारी के अनुसार एक मामूली सी बात पर युवक को 3 किलोमीटर तक घसीटा गया. यह मामला दर्ग सिटी कोतवाली क्षेत्र का है. स्विफ्ट कार सवार लड़कों ने पटेल चौक पर बाइक सवार लड़के के साथ यह हरकत की.

छोटी सी बात पर हुआ झगड़ा

कार सवार लड़कों ने बाइक सवार लड़के को पहले टक्कर मार दी. इसके बाद जब वह उन लोगों के पास बात करने गया तो उसके हाथ को विंडो में फंसाकर 3 किलोमीटर तक घसीटा. इतने पर भी वह लोग नहीं रूके और लड़के को दीवार से रगड़ने की कोशिश भी की. लड़का लगातार बोलता रहा कि उसे छोड़ दो लेकिन कार सवारों ने उसकी एक न सुनी और उसे अमर हाइट्स सोसायटी नदी रोड पर ले गए.

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

पीड़ित लड़के को सड़क पर फेंक दिया गया. इसके बाद कार सवार लोगों को आसपास मौजूद लोगों ने पकड़ा. इस मामले में सिटी कोतवाली थाने में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. कार्रवाई के दौरान एक को गरिफ्तार भी कर लिया गया है. बाती के फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

दिल्ली में भी हुई ऐसी घटना

देश की राजधानी दिल्ली में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां पर एक मिनी बस ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. फिर पीड़ित को ड्राइवर ने कुछ दूरी तक बोनट पर घसीटा. जानकारी के अनुसार यह घटना लाजपत नगर इलाके की है. पुलिस ने बताया कि रविवार की रात को यह घटना हुई.

calender
19 December 2023, 08:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो