विराट कोहली ने इस शहर में लीज़ पर ख़रीदा ऑफिस स्पेस, जानिए कितनी है कीमत

विराट कोहली ने गुड़गांव में अपने ऑफिस स्पेस किराए पर दिए हैं. जिसका किराया लाखों का है.

JBT Desk
JBT Desk

Virat Kohli: क्रिकेटर विराट कोहली ने कॉर्पोरेट फर्म मायंड इंटीग्रेटेड सॉल्यूशंस को गुरुग्राम में 18,430 वर्ग फुट ऑफिस स्पेस लिया लीज पर लिया है. रियल एस्टेट डेटा एनालिटिक्स फर्म सीआरई मैट्रिक्स मिले दस्तावेजों के अनुसार, इस जगह का वार्षिक किराया 1.27 करोड़ रुपये है.

मनीकंट्रोल के दस्तावेजों के अनुसार, क्रिकेटर विराट कोहली ने गुरुग्राम के सेक्टर 68 में रीच कॉमर्सिया कॉर्पोरेट टॉवर में 18,430 वर्ग फुट के संयुक्त निर्मित क्षेत्र के साथ कुल 12 कार्यालय जगह लीज पर लिया है. आपको बता दें कोहली ने  8.85 लाख रुपये महीना किराये पर लिया है. 9 साल के लिए ऑफिस स्पेस किराया पर दिया है, जिसका हर साल किराया  6 फीसदी बढ़ेगा.

पंजीकरण फीस कितनी

लेनदेन में 50,010 रुपये की पंजीकरण फीस के साथ 3.83 लाख रुपये का स्टांप शुल्क भुगतान शामिल था. पट्टेदार, मायंड इंटीग्रेटेड सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड, दिल्ली में एक फर्म है. विशेष रूप से, यह सौदा आरसीबी के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली के लिए पंजीकृत जनरल पावर ऑफ अटॉर्नी विकास कोहली की मदद से हुआ था, जो उनके भाई भी हैं.

9 साल की डील

विराट कोहली ने 9 साल के लिए ऑफिस स्पेस किराया पर दिया है, जिसका हर साल किराया  6 फीसदी बढ़ेगा. आपको बता दें, लेन-देन के लिए स्टाम्प-ड्यूटी पंजीकरण 22 जून, 2023 को हुआ था, लेकिन सौदे के बारे में दस्तावेज़ मार्च 2024 तक नहीं मिल पाएंगे. दस्तावेज़ों के अनुसार, सौदे के लिए प्रति वर्ग फुट शुरुआती किराया 48 रुपये है, जिसमें 57.19 लाख रुपये की सुरक्षा जमा राशि है, इसके अतिरिक्त, जैसा कि दस्तावेज़ों में दिखाया गया है, कार्यालय जगहों के साथ 37 पार्किंग स्लॉट भी हैं
 

calender
08 March 2024, 07:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो