Visakhapatnam: देर रात करीब 1:30 बजे ट्रेन की पटरी पर खुदखुशी करने पंहुचा शख्स, RPF के जवान ने बचाई जान

Visakhapatnam के रेलवे ट्रैक पर देर रात एक शख्स खुदखुशी करने ट्रेन के सामने खड़ा हो गया, RPF जवान ने अपनी जान की परवाह किये बगैर शख्स की जान बचाई। सभी अधिकारीयों ने शख्स का हौसला बढ़ाया और उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया। शख्स पैसों और पारिवारिक कलह को लेकर परेशान था।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • शख्स पैसों और पारिवारिक कलह को लेकर परेशान था।

Man Tried To Commit Suicide: पारिवारिक कलह और फाइनेंशियल परेशानियों से जूझ रहे एक शख्स इस कदर हताश हो गया की उसने मौत को गले लगाना ही सही समझा। शख्स ने ट्रेन के सामने आकर जान देने की कोशिश की। चौंका देने वाली यह घटना विशाखापट्टनम के श्रीकाकुलम रोड रेलवे स्टेशन कि है। 

RPF के जवान ने बचाई जान 

जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार 3 मई 2023 की रात करीबन डेढ़ बजे की है। रेलवे स्टेशन पर मौजूद एक CCTV कैमरे में यह घटना कैद हो गयी। जिसमें देखा गया की एक शख्स अपनी ज़िंदगी से हताश होकर ट्रेन की पटरी पर खड़ा है और ट्रेन के आने का इंतज़ार कर रहा है।

जब उस शख्स को ट्रेन की पटरी पर एक RPF कांस्टेबल D.S गिरी ने देखा तो उसने बिना किसी देरी के बिना अपनी जान की परवाह किये उस शख्स की जान बचाई। जवान ने ट्रेन की पटरी पर छलांग मारकर उसको वह से हटाया। 

सभी ने शख्स का बढ़ाया हौसला 

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया की वह शख्स पारिवारिक कलह और पैसों से जुड़ी दिक्क्तों से परेशान है, जिसके चलते उसने खुदखुशी करने का फैसला। लिया वहीं ड्यूटी पर तैनात एक RPF के जवान ने उस शख्स की जान बचाई और RPF अफसर ASI/B.D.S प्रसाद समेत सभी स्टाफकर्मियों ने उसका हौसला बढ़ाया। इसके बाद उसके परिजनों को इस घटना की जानकरी देते हुए रेलवे सुरक्षा बलों ने उसे उसके परिजनों को सौंप दिया। 


 

calender
07 May 2023, 10:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो