कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे बोले- PM मोदी जहरीले सांप जैसे है

कर्नाटक चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने पीएम मोदी को जहरीला सांप कहा है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे बोले- PM मोदी जहरीले सांप जैसे है

कर्नाटक चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने पीएम मोदी को जहरीला सांप कहा है। कर्नाटक के कलबुर्गी में गुरुवार काे चुनावी सभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा- PM मोदी जहरीले सांप की तरह हैं। आप सोच सकते हैं कि यह जहर है या नहीं, लेकिन यदि आप उसे चखेंगे, तो आपकी मृत्यु हो जाएगी।

उन्होंने पीएम मोदी को कुछ ऐसा कह दिया, जिसे लेकर भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस पार्टी को आत्ममंथन करने की सलाह दे डाली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का स्तर दिन पर दिन गिरता जा रहा है। पीएम को लेकर उनकी भाषा दिन पर दिन अभद्र होती जा रही है।

अनुराग ठाकुर बोले- कोई खरगे को अध्यक्ष नहीं मानता-

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पीएम मोदी पर टिप्पणी को लेकर कांग्रेस प्रमुख की खिंचाई की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खरगे को पार्टी अध्यक्ष बनाया, लेकिन कोई भी उन्हें ऐसा नहीं मानता, इसलिए उन्होंने ऐसा बयान देने के बारे में सोचा, जो सोनिया गांधी की ओर से दिए गए बयान से भी बदतर हो।

calender
27 April 2023, 04:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो