Delhi Crime: दिल्ली के रानी बाग इलाके में एक प्रोफेसर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime: दिल्ली के रानी बाग इलाके में हिंदू कॉलेज में पढ़ाने वाले एक प्रोफेसर ने आत्महत्या कर ली। पुलिस की छानबीन के दौरान पता चला है कि शख्स डिप्रेशन में था।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दिल्ली के रानी बाग इलाके से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर हिंदू कॉलेज में पढ़ाने वाले एक प्रोफेसर ने अपार्टमेंट के अंदर फांसी लगा ली।

Delhi Crime: दिल्ली के रानी बाग इलाके से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर हिंदू कॉलेज में पढ़ाने वाले एक प्रोफेसर ने अपार्टमेंट के अंदर फांसी लगा ली। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरु की।साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जांच के दौरान बताया है कि बीती 26 अप्रैल 2023 को रानी बाग इलाके में पीसीआर को फोन कॉल आई थी। फोन करने वाले ने बताया था कि डीटीसी अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर पर एक 29 साल के शख्स ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी।

इसके बाद एसएचओ समेत जांच टीम मौके पर पहुंची। इस टॉप फ्लोर पर दो रूम थे। एक रूम में लोहे का गेट लगा हुआ था वहीं दूसरे गेट लकड़ी का बना हुआ था। लकड़ी का गेट अंदर से बंद था, लोगों ने दिल्ली की मोबाइल क्राइम टीम को बुलाया जिससे वह घटना स्थल पर पहुंची।

जहां दरवाजा अंदर से बंद होने के कारण पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक की पहचान राजस्थान के बांरा जिले के मोलकी गांव के रहने वाले समीरवीर के रूप में की है। यह शख्स रूम में पंखे से लटका हुआ मिला था।

समीर हिंदू कॉलेज में पढ़ाता था। हाल ही में उसकी जगह एक अन्य लेक्चरर को नियुक्त किया गया था। जिसकी वजह से शख्स डिप्रेशन में चला गया और रूम के अंदर शराब व नशीले पदार्थों का सेवन करने लगा। हालांकि इस घटना के पीछे किसी की साजिश का कोई भी संदेह नहीं है।

calender
27 April 2023, 03:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो