West Bengal: आईफोन खरीदने के लिए मां ने बेचा 8 महीने का बेटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

West Bengal: पश्चिम बंगाल में आईफोन खरीदने के लिए पति-पत्नी ने अपने 8 महीने के बेटा को बेच डाला. दंपती महंगे फोन से बढ़िया रील बनाना चाहते थे.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पश्चिम बंगाल में आईफोन खरीदने के लिए पति-पत्नी ने अपने 8 महीने के बेटा को बेच डाला.

West Bengal: आईफोन से रील बनाने के लिए लोग क्या से क्या कर देते हैं रील बनाने के कारण कई लोगों की जानें चली जाती हैं तो वहीं कई लोग आईफोन के लिए अपने बच्चे को ही बेच देते हैं. दरअससल यह मामला पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना का है. पुलिस ने बताया कि बच्चे को बेचे जाने की खबर मिलते ही मां को हिरासत में ले लिया गया है वहीं अभी पिता फरार है पिता की तलाशी जारी है. 

नहीं थी दो वक्त की रोटी नसीब

पुलिस ने छानबीन के दौरान बताया कि दंपती पानीहाटी का रहने वाला है उसके लिए दो वक्त की रोटी भी जुटा पाना एक बड़ी बात थी. जब लोगों ने अचानक से दोनों के हाथ में आईफोन देखा तो वहां मौजूद लोग चौंक गए. आरोपी महिला रील बनाने के लिए कई जगह की यात्रा कर रही थी.

आईफोन  से बनाना चाहते थे बढ़िया-बढ़िया रील

इससे लोगों को उन दोनों के ऊपर शक हुआ और गौर किया कि बच्चा कई दिनों से लापता है. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की पता चला की आईफोन में रील बनाने के लिए पति-पत्नी ने 8 महीने के बच्चे को बेचकर आईफोन खरीदा जिससे वह बढ़िया-बढ़िया रील बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करते थें.

महिला ने कबूला अपना गुनाह

पति-पत्नी की आर्थिक स्थिति काफी खराब थी. दो समय की रोटी मिल पाने बड़ी बात थी लेकिन जब अचानक से लोगों ने आईफोन देखा और फिर उसके बेटे को कई दिनों तक नहीं देखा तो उन्होंने पुलिस की जानकारी दी पुलिस की पूछताछ में महिला ने अपना गुनाह कबूल किया है लेकिन पति अभी फरार है पुलिस पति की तलाश कर रही है.

calender
28 July 2023, 07:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो