Hanuman: क्या है हनुमान फिल्म की कहानी? जिसकी अमित शाह ने कर दी तारीफ

Hanuman: प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी तेजा सज्जा अभिनीत फिल्म हनुमान ने घरेलू सहित विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता का परचम लहराया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Hanuman: प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी तेजा सज्जा अभिनीत फिल्म हनुमान ने घरेलू सहित विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता का परचम लहराया है. इस सुपरहीरों फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिला. इस बीच अब यह फिल्म ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर दर्शकों का दिल जीत रही है. 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हनुमान एक्टर तेजा सज्जा और डारेक्टर प्रशांत वर्मा से मुलाकात की और अपने सोशल मीडिया (X) पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, तेजा सज्जा और प्रशांत वर्मा हनुमान की मूर्ती दिखाई दे रहे हैं.साथ ही अमित शाह ने फिल्म हनुमान को काफी तारीफ की है. 

अमित शाह ने की हनुमान की तारीफ

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "हाल ही में सुपरहिट फिल्म हनुमान के प्रतिभाशाली अभिनेता तेज सज्जा और प्रशांत वर्मा से मुलाकात हुई. आगे उन्होंने लिखा कि टीम ने भारत की आध्यात्मिक परंपराओं और उनसे उभरे महानायकों को प्रदर्शित करने का सराहनीय काम किया है. टीम को उनकी भावी परियोजनाओं के लिए शुभकामनाएं."

हनुमान फिल्म की कहानी?

हनुमान फिल्म में एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसे गलती से सुपरपावर्स मिल जाती हैं. फिल्म में तेजा सज्जा के अलावा अय्यर वरलक्ष्मी सरथकुमार विनय राय और वेन्नेला किशोर का काफी भूमिका है.

calender
13 March 2024, 09:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो