'बेटी बचाओ' का नारा अब कहां है? कब तक जलाई जाएंगी बेटियां, मणिपुर की घटना पर जमकर बरसीं ममता बनर्जी

Manipur Violence:मणिपुर हिंसा पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा, ''देश की महिलाएं आपको देश की राजनीति से बाहर कर देंगी...''

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Manipur Violence: मणिपुर हिंसा में महिलाओ को निर्वस्त्र कर घुमाने का वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावार हो गई है. इस मुद्दे पर पर संसद से लेकर सड़क तक हंगामा चल रहा है. इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. साथ उन्होंने केंद्र सरकार पर कई मुद्दों पर सवाल उठाए है. 

ममता ने पूछा बेटी बचाओं का नारा कहां है?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, "आपने (बीजेपी) 'बेटी बचाओ' का नारा दिया था, अब आपका नारा कहां है? आज मणिपुर जल रहा है, पूरा देश जल रहा है. बिलकिस बानो मामले में आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया. पहलवान मामले में बृज भूषण सिंह को भी जमानत मिल गई. आने वाले चुनाव में देश की महिलाएं आपको देश की राजनीति से बाहर कर देंगी."

बंगाल पर उठाते है उंगली मणिपुर पर चुप क्यो- ममता 

ममता बनर्जी ने कहा, "मैं पीएम मोदी से पूछना चाहती हूं कि क्या मणिपुर की घटना से आपको थोड़ा भी दुख नहीं हुआ? आप पश्चिम बंगाल पर उंगली उठाते हैं लेकिन क्या आपको बहनों और माताओं से प्यार नहीं है? कब तक बेटियां जलाई जाएंगी, दलित, अल्पसंख्यक मारे जाएंगे, लोग मारे जाएंगे? हम मणिपुर नहीं छोड़ेंगे, उत्तर पूर्वी बहनें हमारी बहनें हैं."

calender
21 July 2023, 04:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो