AAP के स्थापना दिवस पर क्यों भावुक हुए अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया, संजय और जैन को किया याद

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के 11वें स्थापना दिवस के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा बयान दिया है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Arvind Kejriwal On AAP Foundation Day: आम आदमी पार्टी के 11वें स्थापना दिवस के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा बयान दिया है. पार्टी के स्थापना दिवस पर अपनी बात रखते हुए सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को याद किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह पहली बार है, जब पार्टी की स्थापना दिवस पर वह हमारे साथ नहीं हैं.

केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए केजरीवाल ने कहा कि,  पिछले 11 वर्षों में जितना AAP को निशाना बनाया गया है, भारत के इतिहास में किसी अन्य राजनीतिक पार्टी को इतना निशाना नहीं बनाया गया. इन्होंने (बीजेपी) ने 250 से फर्जी मामले हम पर किए हैं. देश की सभी एजेंसियों को AAP के पीछे लगा दिया. लेकिन उन्हें आज तक एक भी सबूत नहीं मिला.

पार्टी के नेताओं को याद कर भावुक हुए केजरीवाल

पार्टी के 11वें स्थापना दिन के अवसर पर अपने साथियों को याद करते हुए दिल्ली सीएम भावुक होकर कहा कि आज मेरा मन थोड़ा भारी है, यह पहला स्थापना दिवस है जब मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन, संजय सिंह और विजय नायर हमारे साथ नहीं हैं. उन्हें झूठे मामलों में जेल में डाल दिया गया है. भाजपा को दूसरी पार्टियों के नेताओं पर झूठे मामले पर झुकाना आता है, लेकिन उन्हें AAP को झुकाना नहीं आता. यह हम सब के लिए गर्व की बात है कि आज तक हमारा एक भी विधायक न बिका, न ही टूटा.''

'हमारे नेताओं को झुकाने की कोशिस की गई'

दिल्ली के सीएम मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि इन्होंने (बीजेपी) ने हमारे पार्टी के नेताओं को बहुत झुकाने की कोशिश की लेकर हमारे एक भी नेता को तोड़ नहीं पाए. हमारे नेताओं के पास भी बड़े-बड़े लोग आए बोले मोदी जी से मिल जाओ, समझौता करलो.. हम मध्यस्थता करवा देंगे लेकिन हमारा एक भी नेता नहीं झुका.

calender
26 November 2023, 04:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो