BJP Meeting: तीन राज्यों के मुख्यमंत्री के नाम पर लगेगी मुहर? भाजपा संसदीय दल की बैठक संपन्न

BJP Meeting: दिल्ली में संसदीय दल की बैठक में भाजपा के सांसदो की बैठक संपन्न हो गई है

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • अमित शाह भी पहुंचे आज बैठक में, सीएम के नामों कि हो सकती है चर्चा

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में सीएम कौन होगा इसको लेकर सस्पेंस के बीच भाजपा संसदीय दल की बैठक चल रही है. इस दौरान भाजपा के सांसदों ने प्रधानमंत्री मोदी का सम्मान किया. पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई वरिष्ठ नेता मीटिंग में मौजूद हैं. मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस बैठक में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के नाम पर चर्चा होने की उम्मीद है. इसके लिए इन राज्यों के सीनियर लीडर को बुलाया गया है. राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिधिंया आज सुबह दिल्ली भी पहुंच गईं हैं.

किया गया प्रधानमंत्री को सम्मानित

पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में भाजपा की बैठक हो रही है. मीटिंग में पीएम नरेंद्र मोदी को सम्मानित किया गया. संसदीय दल की मीटिंग के दौरान पार्टी के सभी लोकसभा और राज्यसभा सदस्य मौजूद हैं. बता दें कि इसकी बैठक आम तौर पर सत्र के दौरान हर सप्ताह होती है. बैठकों के दौरान मोदी सहित इसके कई नेता संसद में एजेंडे और पार्टी के संगठनात्मक तथा राजनीतिक अभियानों से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर बोलते हैं.

प्रधानमंत्री ने भाजपा के संसदीय दल की बैठक में कहा की तीन राज्यों में हुई जीत सभी कार्यकर्ताओं को समर्पित है. राज्यों के तमाम कार्यकर्ताओं ने भरपूर प्रयास किया है. सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है.पीएम ने कहा कि सरकार में रहते हुए जीत का परसेंटेज हमारा बेहतर रहा.

इसके साथ ही पीएम , 'तीन राज्यों की जीत टीम स्प्रिट की जीत है'. सभी लोगों के सामुहिक प्रयास है. केवल एक व्यक्ति का परिश्रम नहीं है सभी का परिश्रम इस जीत में शामिल है इसलिए सभी की जय-जय कार होनी चाहिए.

calender
07 December 2023, 10:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो