Women Reservation Bill: कपिल मिश्रा ने किया ओवैसी के बयान पर पलटवार, किया गया महिला आरक्षण बिल का विरोध

Women Reservation Bill: देशभर में महिला आरक्षण बिल को लेकर सत्ताधारी दल और विपक्षी दलों के बीच राजनीति घमासान चरम पर है और आज राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल पेश

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Women Reservation Bill: देशभर में महिला आरक्षण बिल को लेकर सत्ताधारी दल और विपक्षी दलों के बीच राजनीति घमासान चरम पर है और आज राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल पेश कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने पेश किया है. इस बीच AIMIM चीफ असुद्दीन ओवैसी की पार्टी द्वारा इस बिल का विरोध करने पर दिल्ली के भाजपा उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने पलटवार किया है. 

उन्होंने औवैसी के इस बयान का जमकर पलटवार करते हुए कहा कि, महिला आरक्षण बिल का उन्होंने इसलिए विरोध किया है कि वो शगुन के नाम पर काला टीका है साथ ही उन्होंने कहा कि आज ही राज्यसभा में यह बिल पास हो जाएगा. 

भाजपा अध्यक्ष कपिल मिश्रा का बयान उस वक्त आया जब आज राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल पर चर्चा शुरू हुआ. इससे पहले लोकसभा में इस बिल को बहस के दौरान ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहदुल मुस्लिमीन के प्रमुख ओवैसी ने इसका विरोध किया था.

उन्होंने कहा था मै इस बिल का विरोध करता हूं. इस बिल को लेकर यह दलील दी गई है कि इससे और अधिक महिलाएं संसद और विधानसभा में चुनकर आएंगी, आगे उन्होंने कहा कि इस बिल में OBC और मुस्लिम महिलाओं के लिए प्रावधान क्यों नहीं किया गया है.

calender
21 September 2023, 03:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो