Wrestler Protest: बृजभूषण मामले में दिल्ली पुलिस शिकायतकर्ताओं के बयान कर सकती है दर्ज

WFI अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद एफआईआर दर्ज हो चुकी है। अब इस मामले में दिल्ली पुलिस सभी सात शिकायतकर्ताओं के बयान दर्ज कर सकती है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • बृजभूषण सिंह ने अखिलेश यादव को धन्यवाद देते हुए कहा कि यूपी में 80 प्रतिशत पहलवान समाजवादी पार्टी की विचारधारा वाले परिवार से हैं।

राष्ट्रीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद दिल्ली पुलिस एफआईआर कर चुकी है। रविवार को दिल्ली पुलिस ने बताया कि बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों के विरोध मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस सभी सात शिकायतकर्ताओं को सुरक्षा मुहैया करा रही है। साथ ही उनके बयान दर्ज करने के संबंध में संपर्क किया है। जल्द ही बयान दर्ज किए जाने की संभावना है। 

इस मामले में बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि अब यह लड़ाई खिलाड़ियों के हाथ से निकल चुकी है। क्योंकि राजनीति पार्टियों का इसमें प्रवेश हो चुका है। उन्होंने कहा कि इसके लक्षण मुझे पहले दिन से ही दिखा रहे थे। जो यह धरना हो रहा है वह खुद खिलाड़ियों की आवाज नहीं है। प्रियंका गांधी के पहलवानों के धरने में शामिल होने को लेकर बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा कि उन्हें तथ्य पता नहीं थे। वह बिना सोचे समझे आरोप लगा रही है। 

अखिलेश यादव को दिया धन्यवाद 

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने उत्तर प्रदेश के गोंडा में पत्रकारों के एक सवाल पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रशंसा करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। बृजभूषण सिंह ने कहा कि आरोप लगाने वाली जितनी लड़कियां आई हैं, वो एक ही अखाड़े की हैं। इंसाफ जंतर-मंतर से नहीं मिलता। इंसाफ लेना है तो पुलिस में जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव सच्चाई को जानते हैं और उत्तर प्रदेश में 80 प्रतिशत पहलवान समाजवादी पार्टी की विचारधारा वाले परिवार से हैं और वो बताते हैं कि नेता जी (बृजभूषण शरण सिंह) कैसे हैं। इस पर मैं यह कहना चाहता हूं कि समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव है। वो हमें बचपन से जानते हैं। मैं उनको धन्यवाद दूंगा। बीजेपी सांसद ने कहा कि जब प्रियंका गांधी बिना सोचे समझे बैठकर आरोप लगा रही है। 

calender
30 April 2023, 03:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो