मुर्दाघर में मिला 1 साल से लापता थाई मॉडल का शव, परिवार ने मांगा जवाब

फैमस मॉडल कैकन केनाकम का शव मुर्दाघर में मिला. ये मॉडल एक साल लापता थी.

JBT Desk
JBT Desk

Model Found Dead: 30 साल की फैमस थाई मॉडल कैकन केनाकम का शव उसके लापता होने के एक साल बाद मिला. मॉडस का शव मुर्दाघर में मिला. उनका परिवार उनकी मौत का सच जानने के लिए जांच की मांग कर रहा है. आपको बता दें, मॉडल के लापता होने के कुछ दिनों पहले उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट, स्टोरी डालना बंदल कर दिया था. जिससे उसके परिवार और रिश्तेदारों में चिंता पैदा हो गई थी. 

अचानक ऑनलाइन गतिविधि बंद

कैकन ने अप्रैल 2023 में अपनी ऑनलाइन गतिविधि बंद कर दी थी. जिसके बाद उनके घरवालों को चिंता हो गई. जिसका बाद उनको कई बार कॉल भी किया गया लेकिन उनका कॉल नहीं उठा.  जिसके बाद उनकी तलाश की गई, तलाशी के दौरान अगले साल जनवरी में थाई दूतावास से बातचीत कर मदद मांगी गई. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. कई कोशिश की गई लेकिन कोई उसे नहीं ढूंढ पाया. 

18 अप्रैल को मिली खबर

18 अप्रैल को मॉडल के बारे में काफी बुरी खबर मिली जिसमें बताया गया कि पिछले साल से सलमानिया मेडिकल कॉम्प्लेक्स मुर्दाघर में एक अज्ञात दक्षिण पूर्व एशियाई महिला का शव पाया गया. मॉडल के शव की पहचान उसके पैर पर बने टैटू से हुई. अस्पताल ने मौत का कारण फेफड़े और हृदय फैल होना बताया. लेकिन मॉडल के घरवाले मामले की जांच के लिए बोल रहे हैं. 

कैकन की बहन ने शरीर में लगे चोट के कई  निशान को देखकर आशंका जताई है. सुथिदा ने खुलासा किया कि उसके लापता होने से पहले, काइकन ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा किए थे, जिसमें उसके शरीर पर निशान और कट लगे हुए थे, जिससे संदेह और बढ़ गया था. अब परिवार महिला के शव को थाईलैंड वापस लाने की कोशिश में लगा हुआ है. 

calender
27 April 2024, 08:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो