PAK: यात्रियों का बस से किया अपहरण, पहाड़ों में ले जाकर कर दिया कत्ल; 11 लोगों की मौत

Pakistan Bus Attack: पाकिस्तान में ईद के तीसरे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां कुछ लोगों को बस से उतार कर कत्ल कर दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Pakistan News: अभी देश दुनिया में ईद का जश्न खत्म नहीं हुआ था कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में 11 लोगों को कत्ल कर दिया. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने एक मुसाफिर बस को रोका और उसमें से लोगों को निकालकर पहाड़ों में ले गए, जहां उनका कत्ल कर दिया गया. मामला बलूचिस्तान राज्य का है. जिला प्रशासन के मुताबिक यह यात्री बस क्वेटा से ताफ्तान जा रही थी. मारे गए यात्री मंडी बहाउद्दीन, गुजरांवाला और वजीराबाद के थे.

घटना बलूचिस्तान के नुशकी जिले की है. यहां पर अज्ञात लोगों के ज़रिए गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में 11 लोगों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए. पाक मीडिया के मुताबिक हथियारबंद लोगों ने नुश्की में नेशनल हाइवे पर एक बस से 9 यात्रियों का अपहरण कर लिया और पास के पहाड़ों की ओर भाग गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की तो पहाड़ों के बीच सभी 9 लोगों की लाशें मिलीं. कातिलों ने शवों को एक नजदीकी पहाड़ी के पास पुल के नीचे फेंक दिया था. पुलिस के मुताबिक, अपहरण और कत्ल करने वालों में किसी के मारे जाने या गिरफ्तार होने की पुष्टि नहीं हुई है.

इसके अलावा एक अन्य घटना कराची में पेश आई है. यहां भी हथियारबंद लुटेरों ने एक बस पर धावा बोल दिया. साथ ही मुसाफिरों के साथ लूट मार की घटना को अंजाम दिया. किसी के कैश और किसी से मोबाइल छीनकर भाग गए. इतना ही नहीं नुश्की इलाके में नेशनल हाइवे पर एक और वाहन पर गोलीबारी की घटना पेश आई. जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए. नुश्की में मरने वाला एक शख्स विधानसभा का सदस्य भी था. 

calender
13 April 2024, 08:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो