Nawaz Sharif: जिस फ्लाइट में बैठे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ उसमें हुई चोरी, लोग आपस में भिड़े... देखें वीडियो

फ्लाइट के अंदर नवाज शरीफ की पार्टी के एक नेता की अचानक तबीयत खराब हो गई थी. जिसके कारण एक घंटे की देरी से फ्लाइट इस्लामाबाद पहुंची.

Sachin
Sachin

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ ब्रिटेन से चार साल बाद स्वदेश लौट रहे थे, वह जिस फ्लाइट में बैठकर वतन लौट रहे थे, उसमें भी उन्हें इमरान खान के समर्थक मिल गए. पूर्व पीएम को देख समर्थकों ने खान साहब जिंदाबाद के नारे लगाने लगाए. इस दौरान मामला तब गर्म हुआ जब फ्लाइट में किसी का सामान चोरी हो गया. इसके बाद सभी तलाशी ली जाने लगी और कुछ ही देर में लोग आपस में भिड़ गए. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

शरीफ के नेता की फ्लाइट में हुई तबीयत खराब 

बताया जा रहा है कि फ्लाइट के अंदर नवाज शरीफ की पार्टी के एक नेता की अचानक तबीयत खराब हो गई थी. जिसके कारण एक घंटे की देरी से फ्लाइट इस्लामाबाद पहुंची. बता दें कि पीएमएलएन (पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज) के नेता नूर अवान का सामान चोरी हो गया था. जिसके बाद यात्रियों के बीच भिड़ंत हो गई थी. वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि कई लोग फ्लाइट में जमा हो गए हैं और आपस में धक्का-मुक्की करने लग जाते हैं. वहीं, नवाज के नेता मामले को शांत कराते हुए दिखाई दिए. 

पूर्व पीएम ने लोगों से पार्टी जीताने का किया आह्वान

बता दें कि विमान से उतरने के बाद वो कानूनी दस्तावेजों पर सिग्नेचर करने के बाद पार्टी नेता इशाक डार के साथ एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में गए. इसके बाद वह एक विशाल रैली को संबोधित करने के लिए उसी विमान से लाहौर के लिए रवाना हुए जिसमें नवाज के नेता नूर अवान के बीमार पड़ने के बाद रोका गया था. जनता को संबोधित करने हुए नवाज शरीफ ने लोगों से आग्रह किया कि वह पीएमएल-एन को जिताएंगे. 

calender
23 October 2023, 07:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो