Hamas Israel War: हमास से जंग में अब तक इजरायल के 51 पुलिसवालों की मौत, दूध व पानी के लिए तरस रहे मासूम बच्चे

Hamas Israel War: ब्रिट्रेन में कई बड़े शहरों में फिलिस्तीन के समर्थन में लोग सड़कों पर उतर आए हैं. ये लोग इजरायल का विरोद करते हुए फिलीस्तीन का समर्थन कर रहे हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Hamas Israel War: ब्रिट्रेन में कई बड़े शहरों में फिलिस्तीन के समर्थन में लोग सड़कों पर उतर आए हैं. ये लोग इजरायल का विरोद करते हुए फिलीस्तीन का समर्थन कर रहे हैं. बता दें कि हमास से जंग में अब तक इजरायल के 51 पुलिसवालों की मौत हो गई है. 

इजराइल-फिलिस्तीन संघर्ष पर इज़रायली विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता लियोर हयात ने कहा कि, "नागरिकों की मौत को रोकने के लिए इज़रायल ने अतीत में और इस ऑपरेशन में जो प्रयास किए हैं, वैसा प्रयास दुनिया में कोई अन्य देश नहीं करता है. हम अपनी शक्ति में जो कुछ भी कर सकते हैं वह कर रहे हैं."

गाजा पट्टी में केवल आतंकवादियों और हमास आतंकवादी संगठन के आतंकवादी बुनियादी ढांचे पर हमला करने के लिए उच्चतम तकनीक दुर्भाग्य से, हमास अपनी आबादी को मानव ढाल के रूप में उपयोग करता है और इसकी जिम्मेदारी हमास पर है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमास गाजा के लोगों के लिए जिम्मेदार है. वे उन्हें शहर छोड़ने नहीं दे रहे हैं. वे उनके पीछे छिपे हुए हैं. वे आबादी वाले इलाकों से गोलीबारी कर रहे हैं. पिछले सप्ताह में, गाजा की सड़क से गाजा की ओर 5,000 से अधिक रॉकेट दागे गए थे.

calender
14 October 2023, 11:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो