इज़रायल की वॉर सुंदरियों ने दिखाया कमाल: महज़ 14 घटों में 100 हमास आतंकियों को सुलाया मौत की नींद, देखिए तस्वीरें

Israel Hamas War: इजरायल और हमास के बीच की जंग 7 अक्टूबर से शुरू होकर आज भी लगातार जारी है. इस लड़ाई में अब तक कई हजारों की तदाद में लोगों की जान जा चुकी है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Israel Hamas War: इजरायल और हमास के बीच की जंग 7 अक्टूबर से शुरू होकर आज भी लगातार जारी है. इस लड़ाई में अब तक कई हजारों की तदाद में लोगों की जान जा चुकी है. यह लड़ाई करीब 18 दिन से लगातार जारी है. इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जो हैरान कर देने वाली है.

Israel Hamas War
Israel Hamas War

दरअसल इजरायल की 13 फौज महिलाओं ने हमास की कमर तोड़ दी है.  बता दें कि 13 बहादुर इजरायली महिलाओं ने महज 14 घंटे के अंदर करीब 100 हमास आतंकवादियों को मार गिराया है. आप तस्वीरों में देख सकते है किस प्रकार 13 फौजी महिला मिलकर 100 आतंकियों पर भारी पड़ गई है. 

13 फौज महिलाओं
13 फौज महिलाओं

बता दें कि, भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ की रिपोर्ट के बाद कमांडर लेफ्टिनेंट कर्नल या बेन-येहुदा ने अपनी यूनिट को "सतर्क रहने" के लिए कहा, क्योंकि वे सूफा के दक्षिणी इजरायली किबुत्ज़ की ओर जा रहे थे.

13 फौज महिलाओं
13 फौज महिलाओं

उन्होंने अपने 12 सैनिकों से कहा हम हमास आतंकवादियों का खत्मा करने जा रहे हैं. इजरायल की में हो रही इस घुसपैठ को नाकाम करना है. साथ ही आगे उन्होंने अपने टीम को सावधान रहने को कहा और निडर टीम होने को कहा. इसके बाद वे सैन्य अड्डे पर पहुंचे और वहां पे हमास ने चौकी पर छापा मारा था औऱ 50 से अधिक  इजरायली सैन्य कर्मियों को बंधक बना लिया था

calender
25 October 2023, 09:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो