Kansas City Shooting: कंसास सिटी में परेड के दौरान फायरिंग, हमले में एक की मौत

Kansas City Shooting: कैनसस सिटी में ऐतिहासिक यूनियन रेलवे स्टेशन के ठीक बाहर एक सुपर बाउल विजय रैली में हुई शूटिंग से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 21 अन्य घायल हो गए हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Kansas City Shooting: मिसौरी के कैनसस सिटी शहर में एनएफएल चैंपियन चीफ अपनी सुपर बाउल जीत का जश्न मना रहे थे. इसी दौरान एक शख्स ने भीड़ पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस हमले में 1 व्यक्ति की मौत हो वहीं 21 अन्य घायल हो गए. अचानक हुए इस हमले में भगदड़ मच गई. इस हमले से जुड़े तीन लोगों को हिरासत में लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि परेड के बाद विजय रैली के आखिर में स्टेशन के पास एक गैरेज के पास गोलीबारी की गई.

22 लोग गोलियों की चपेट में आए

अग्निशमन विभाग के प्रमुख रॉस ग्रंडिसन कहा कि अमेरिका के मिसौरी राज्य के कंसास सिटी में परेड में शामिल कम से कम 22 लोगों को गोलियां लगी हैं, जिनमें से एक की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि घायलों में से 15 को जानलेवा चोटें आईं. इससे पहले हुई रैली और परेड में लगभग 800 कानून प्रवर्तन अधिकारी शामिल थे, जिनमें एफबीआई और संघीय शराब, तंबाकू, और विस्फोटक ब्यूरो (एटीएफ) के एजेंट भी शामिल थे. 

कई खिलाड़ी भी रैली में थे शामिल

नेशनल फुटबॉल लीग टीम ने एक बयान में कहा कि विजय रैली में भाग लेने वाले सभी प्रमुख खिलाड़ी, कोच और कर्मचारी सुरक्षित हैं. इस हमले के घंटों बाद भी, अधिकारी घायलों की सटीक संख्या और विवरण का पता लगा रहे हैं. अस्पताल के एक प्रवक्ता ने कहा कि चिल्ड्रेन्स मर्सी कैनसस सिटी ने रैली के एक दर्जन मरीजों का इलाज किया, जिनमें से 11 किशोर थे, जबकि नौ पीड़ित बंदूक की गोली से घायल हुए थे. ग्रेव्स ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि कोई भी बच्चा घायल नहीं हुआ है. 

calender
15 February 2024, 07:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो