इस्लामाबाद हाईकोर्ट के फैसले पर विपक्षी दल के नेता ने कहा- 'इमरान खान को सरेआम फांसी दे देनी चाहिए'

हाल ही में लिए गए न्यायपालिका के कुछ फैसलों के विरोध में  पाकिस्तान के सत्तारूढ़ गठबंधन ने 16 मई को सुप्रीम कोर्ट के बाहर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला लिया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

पाकिस्तान की राष्ट्रीय असेंबली में विपक्ष दल के नेता राजा रियाज अहमद खान ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को जमानत देने के लिए इस्लामाबाद कोर्ट के फैसले का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि इमरान खान को सबके सामने फांसी दे देनी चाहिए थी। उन्होंने आगे कहा कि, इमरान खान को जमानत देने से अच्छा है उसको सार्वजनिक रूप फांसी दे देनी चाहिए थी, लेकिन अदालत उनका ऐसा स्वागत कर रही है जैसे की वह उनके जमाई हो।

विपक्षी नेता ने आगे कहा कि अगर न्यायाधीश इस यहूदी एजेंट इमरान से इतने खुश हैं तो उन्हें पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ यानी PTI में जुड़ जाना चाहिए।

अहमद खान ने कहा- जज अगर चाहे तो PTI में चले जाएं 

पाकिस्तान विपक्षी पार्टी के नेता अहमद खान ने कहा कि जज अगर चाहे तो  PTI में चले जाएं, उनके दल में कुछ सीटें खाली है, आगे उनको पीटीआई के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि हमे ऐसे जज को लाना चाहिए जो गरीबों को इंसाफ दिला सकें। इमरान खान के समर्थन करने वाले और पाकिस्तान में तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाओं के बारे में बात करते हुए अहमद खान ने कहा कि, पूरा सदन पूरा देश उनसे शर्मिंदा है।

विपक्षी दल ने किया इमरान खान के जमानत के खिलाफ प्रदर्शन- 

आज 16 मई को सुप्रीम कोर्ट के बाहर पाकिस्तान के सत्तारूढ़ गठबंधन ने न्यायपालिका के हालके कुछ फैसलों के विरोध में प्रदर्शन करेंगे। इस मामले को लेकर उन्होंने कहा कि कई मामलों में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को व्यापार राहत मिली है।

आपको बता दें कि  इमरान खान को 9 मई को अल कादिर ट्रस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद उन्हें 12 मई को दो हफ्तें के लिए जमानत दे दी गई थी।  

calender
16 May 2023, 10:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो