Pakistan: आतंकिस्तान में हुई आतंक के खिलाफ कार्यवाई, पाकिस्तान में गिरफ्तार हुए 8 आतंकी 

पाकिस्तान पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए प्रतिबंधित संगठनों के 8 आतंकियों को गिरफ्तार किया है. यह आतंकवादी भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक सामग्री से लैस थे.

Akshay Singh
Akshay Singh

Pakistan: आतंकवाद की फैक्ट्री यानी पाकिस्तान में आतंक के खिलाफ एक्शन लेने की एक खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए प्रतिबंधित संगठनों के 8 आतंकियों को गिरफ्तार किया है. यह आतंकवादी भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक सामग्री से लैस थे. बताया जा रहा है कि यह पाकिस्तान में कई जगह बम-धमाके करने के इरादे से काम कर रहे थे. 

इन आतंकवादियों को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि पाकिस्तान पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पाकिस्तान की पंजाब पुलिस के हवाले से खबर है कि आतंकवाद निरोधी विभाग ने शनिवार को पंजाब के विभिन्न इलाकों में चलाए गए अभियानों के दौरान एक बड़ी आतंकी गतिविधि को नाकाम कर दिया है. 

बताया जा रहा है कि जिन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है उनके पास करीब 1200 ग्राम विस्फोटक, ग्रेनेड, आईइडी, बम, प्रतिबंधित साहित्य और आईएसआईएस का एक झंडा बरामद हुआ है. 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है की सीडी ने बताया कि इन आतंकवादियों की योजना थी कि पूरे प्रांत के महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और धार्मिक स्थलों को निशाना बनाया जाए. बताया जा रहा है कि पुलिस ने उनके खिलाफ कार्यवाई शुरू कर दी है और इन सभी से पूछताछ की जा रही है.

calender
26 August 2023, 10:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो