G20 Summit 2023: तीन दिन बंद के दौरान क्या कैंसिल हो जाएगी आपकी फ्लाइट? IGI का आया बयान

G20 Summit 2023: दिल्ली में आगामी G20 शिखर सम्मेलन पर DIAL (दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड) के प्रवक्ता ने कहा, "हम सभी यात्रियों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि दिल्ली हवाई अड्डा विमानों के लिए पर्याप्त पार्किंग स्थान से पूरी तरह सुसज्जित है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

G20 Summit 2023: साल 2023 में भारत में G20 ग्रुप की अलग- अलग शहरों में अलग समिट चल रही हैं. इसके चलते G20 की मीटिग्स देश में दिंसबर तक चलती रहेंगी. उसमें अलग तरह के इवेंट्स होते रहेंगे. 

इस बीच G20 के दौरान दिल्ली को तीन दिन के बंद रखने का ऐलान हो चुका है. इसी वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर 6 फीसदी डोमेस्टिक फ्लाइट कैंसिल रहेंगी. दिल्ली एयरपोर्ट के अधिकारी ने बताया कि इस बंद के दौरान किसी भी तरह की इटंरनेशनल फ्लाइट बंद नहीं रहेगी. 

दिल्ली में आगामी G20 शिखर सम्मेलन पर DIAL (दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड) के प्रवक्ता ने कहा, "हम सभी यात्रियों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि दिल्ली हवाई अड्डा विमानों के लिए पर्याप्त पार्किंग स्थान से पूरी तरह सुसज्जित है. अब तक, हमें रद्द करने के अनुरोध प्राप्त हुए हैं." 

3 दिनों में लगभग 80 प्रस्थान करने वाली और 80 आने वाली घरेलू उड़ानें, जो दिल्ली हवाई अड्डे पर सामान्य घरेलू परिचालन का मात्र 6% है. प्रतिबंधों से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. बड़े अधिकारी और तमाम एयरपोर्ट को 7 सितंबर को पहुंचेगे. इनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर रिहर्सल की जा रही है.
 

calender
26 August 2023, 07:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो