Putin Cardiac Arrest: पुतिन को पड़ा दिल का दौरा, घर में फर्श पर पड़े मिले, जानिए अब कैसा है हाल?

Putin Cardiac Arrest: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को दिल का दौरा पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वह फर्श पर पड़े हुए पाए गए.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Putin Cardiac Arrest: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के स्वास्थ्य को लेकर कई महीनों की अटकलों के बाद, अब उन्हें दिल का दौरा पड़ने की खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार रात करीब 9.05 बजे पुतिन अपने बेडरूम के फर्श पर खाने के सामान के पास लेटे हुए पाए गए. जब उनके सुरक्षाकर्मियों ने शोर और राष्ट्रपति के फर्श से टकराने की आवाज सुनी तो वे कमरे में पहुंचे. जहां पर उनको फर्श पर गिरे देखा. दी गई जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से ली गई हैं. 

अब तबीयत स्थिर 

जानकारी के मुताबिक, 'संभव है कि जब राष्ट्रपति पुतिन गिरे तो उनका हाथ टेबल पर रखे बर्तनों को छू गया होगा और शोर सुनकर ही सुरक्षा अधिकारी कमरे में आए.' 'फर्श पर गिरते ही पुतिन की आंखें घूम गईं.' वहीं, बगल के कमरे से राष्ट्रपति पुतिन के डॉक्टर को बुलाया गया. तुरंत इलाज मिलने के बाद पुतिन होश में आ गए. इसके बाद पुतिन को दूसरे कमरे में ले जाया गया जहां स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध थीं.

'डॉक्टरों ने किया पुतिन की मौत का खुलासा'

रूसी राष्ट्रपति कैंसर समेत कई अन्य बीमारियों से पीड़ित हैं. रिपोर्ट्स में दावा किया है कि 'पुतिन की सेहत को देखते हुए डॉक्टरों ने कहा है कि वह सर्दी के बाद बच नहीं पाएंगे. इसके साथ ही दिल का दौरा पड़ने के बाद पुतिन के कई करीबी लोगों ने फोन पर एक-दूसरे से संपर्क किया और राष्ट्रपति की मृत्यु होने पर आने वाले दिनों में संभावित कार्रवाई के बारे में बात करने का फैसला किया.

आगे की खबर अपडेट की जा रही है....

calender
24 October 2023, 11:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो