Pakistani Hindu: पाकिस्तान में रह रहे हिंदुओं को लेकर क्या बोली ये पाक गर्ल? लोगों को खूब आ रहा पसंद

Pakistani Hindu: ये वीडियो ऐसे समय पर सामने आया है जब भारत सरकार पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांगलादेश से प्रताड़ित होकर आए गैर मुस्लिमों को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के तहत सिटीजनशिप देना शुरू कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Pakistani Hindu Girls Viral Video: पाकिस्तान में रह रहे हिंदुओं को लेकर 3 पाक गर्ल का एक वीडियो रील सामने आया है. जिसको लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो ऐसे समय पर सामने आया है  जब भारत सरकार पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांगलादेश से प्रताड़ित होकर आए गैर मुस्लिमों को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के तहत  सिटीजनशिप देना शुरू कर दिया है. 

इस वायरल रील में सुना जा सकता है कि तीनों पाकिस्तानी लड़कियां कहती दिख रही हैं कि लोगों को लगता है कि पाकिस्तान में हिन्दू खुश नहीं है, लेकिन हम यहां रहते हैं, हम त्योहार मानते हैं और बहुत खुश है. बता दें कि यह रील इंस्टाग्राम पर कराची में रहने वाली दीपाना राजपूत के अकॉउन्ट से पोस्ट की गई है. दीपना एक इंफ्लूएंसर हैं.  

लोगों को खूब पसंद आ रहा वीडियो

इस वायरल वीडियो में दीपाना आगे कहती हैं कि हम पाकिस्तानी हिंदू हैं और लोगों को लगता है कि हम यहां खुश नहीं हैं.  वहीं लोगों को लगता है कि हम क्रिकेट मैच में भारत को सपोर्ट करते हैं.' उन्होंने कहा कि हम मुस्लिम दोस्तों को सलाम बोलते हैं और वो हमें नमस्ते बोलकर ग्रीट करते हैं. बता दें, कि इस वायरल रील को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. भारत के भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी और लाइक किया. 

वीडियो को लेकर दीपाना ने साफ किया रुख 

बता दें, कि दीपाना का जन्म पाकिस्तान के सिंध प्रांत के मीरपुरखास शहर में हुआ है. वहीं  इस वायरल रील को लेकर दीपाना ने साफ किया कि वीडियो में वह और उनकी दोस्त जो कह रही हैं, वह उनकी अपनी राय है. वह पूरे पाकिस्तान की हिंदू समुदाय के लोगों की तरफ से नहीं बोल रही हैं. उन्होंने यह भी साफ किया कि उन्होंने यह वीडियो किसी के दबाव में नहीं बनाई और न ही अल्पसंख्यकों के हक को लेकर वह कोई लड़ाई लड़ रही हैं. दीपना ने कहा कि लोग उनके पोस्ट चेक देख सकते हैं कि वह कितनी अच्छी तरह से पाकिस्तान में अपने सारे हिंदू त्यौहार सेलिब्रेट करती हैं.

calender
29 March 2024, 06:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो