Monsoon Travel: अपने परिवार या पार्टनर के साथ बारिश के सुहावने मौसम में लें इन जगहों पर छुट्टियों का मजा

Monsoon Travel: बारिश का मौसम किसका पसंदीदा मौसम नहीं होगा भला, हर कोई इसका लुत्फ़ उठाना चाहता है, इसके लिए कई लोग जिन्हें घूमने का शौक है वह ऐसे मौसम में परिवार , अपने पार्टनर या दोस्तों के साथ घूमने का प्लान जरूर बनाते हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Monsoon Travel: देशभर में भारी बारिश देखने को मिल रही है. जहां कुछ  जगहों पर मौसम काफी सुहावना हो गया है. ऐसे में लोग अपने परिवार और दोस्तों (family and friends) के साथ घूमने का प्लान बना रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो घूमने की सोचते तो हैं लेकिन प्लान नहीं बना पाते हैं. जिसकी सबसे बड़ी वजह है सुरक्षित और सुंदर जगह को खोजना, ऐसे में आज हमे आपके लिए लेकर आये हैं बारिश के इस सुहावने मौसम के अनुसार खूबसूरत और सुरक्षित डेस्टिनेशंस ऑप्शन- 

जीरो, अरुणाचल प्रदेश 

 

जीरो, अरुणाचल प्रदेश 
जीरो, अरुणाचल प्रदेश 

भारत के सबसे दूर राज्य में स्थित 'अरुणाचल प्रदेश' बारिश के मौसम के लिए सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है, प्रकृति प्रेमियों को यह जगह बेहद ही खूबसूरत लगेगी. जहां आपको कई खूबसूरत सुंदर - सुंदर नज़ारे देखने को मिलेंगे. आप अपने दोस्तों , फैमिली और अपने पार्टनर के साथ भी यहां जा सकते हैं, यहां बिताई गयीं छुट्टियां आपको जीवन भर याद रहने वाली हैं. 

उदयपुर, राजस्थान 

 

उदयपुर, राजस्थान 
उदयपुर, राजस्थान 

बरसात के मौसम में यदि आप झीलों का मज़ा लेना चाहते हैं, तो उदयपुर इसके लिए सबसे बेस्ट जगह है, इसको झीलों का शहर भी कहा जाता है. और तो और यहां का स्ट्रीट फ़ूड लोगों में काफी फेमस है. यदि आप शहर के शोर - शराबे से दूर शांति का एहसास करना चाहते हैं तो इस जगह पर आपको जरूर जाना चाहिए.
 

calender
28 July 2023, 11:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो