International Yoga Day 2023 Live Updates:रक्षा मंत्री ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर INS विक्रांत पर योग किया

International Yoga Day 2023:  21 जून (बुधवार) को दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय

Wednesday, 21 June 2023

International Yoga Day 2023:  21 जून (बुधवार) को दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय से योग सत्र का नेतृत्व करेंगे। जबकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नई दिल्ली में ही योग दिवस समारोह में शामिल होंगे। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोच्चि में भारतीय नौसेना के विमान वाहक पोत आईएनएस विक्रांत पर योग कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

10:21 AM (10 months ago )

CM धामी ने अल्मोड़ा में किया योगा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर अल्मोड़ा में योग किया।

10:16 AM (10 months ago )

मनसुख मांडविया ने किया योग

दिल्ली में केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर योग किया। इस दौरान उन्होने कहा, "दुनिया में योग के प्रति लोगों का आकर्षण बढ़ रहा है। दुनिया में कहीं भी योग होता है तो योग करने वाले लोगों के मन में हिंदूस्तान का नाम आता है क्योंकि यह हमारी विरासत है"।

09:56 AM (10 months ago )

रंक्षा मंत्री ने योग दिवस के मौके पर INS विक्रांत पर योग दिया

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर INS विक्रांत पर योग दिया। इसके बाद वो मीडिया से बात करते हुए बोले कि. आज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। एक राष्ट्र, एक संस्कृति के रूप में यह हम सभी के लिए गर्व का विषय है कि विश्व अब हमारी संस्कृति को स्वीकार कर रहा है और इसे अपना रहा है।
 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो