Horoscope for today 23 March: जाने आज का दिन कितना रहेगा आपके लिए खास

23 मार्च बुधवार को ग्रहों के योग से सभी राशियों के जातकों को अलग-अलग प्रभाव देखने को मिलेगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मेष राशि- मेष राशि के जातकों को रहना होगा सावधान...हो सकती है दुर्घटना। विशेषकर आज शाम तक मेष राशि के जातकों को वाहन चलाने में सावधानी रखना होगी, क्योंकि दुर्घटना की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

वृषभ राशि-अपने जीवन साथी के सहयोग से विशेष कार्य को पूरा कर सकेंगे। यदि नौकरी की तलाश है तो वह पूरी होने की संभावना है वहीं नौकरी करने वाले इस राशि के जातकों को तरक्की होने की भी सूचना मिल सकती है। व्यापार के लिए देर शाम तक शुभ समय है लेकिन गणेशजी की आराधना से विशेष फल की प्राप्ति हो सकती है।

मिथुन राशि-गुप्त शत्रु प्रबल हो सकते है, लेकिन ईश्वरी कृपा से शत्रुओं का दमन भी हो सकता है। माता दुर्गा की आराधना करें। सेहत भी ठीक रहेगी। किसी गरीब को लाल वस्तुओं का दान करें। व्यापार में बढ़ोतरी होगी, नौकरी को लेकर थोड़ी चिंता भी बनी रह सकती है।

कर्क राशि- प्रेम संबंधों में किसी न किसी कारण दरार आ सकती है। बच्चों के स्वास्थ्य का भी विशेष रूप से ध्यान रखा जाए। वैसे 24 मार्च तक अटका हुआ धन आने की भी संभावना है। इसके लिए माता लक्ष्मी से प्रार्थना करें।

सिंह राशि- गृह क्लेश हो सकता है, इसलिए प्रयास करें कि ऐसी स्थिति निर्मित न हो। माता के स्वास्थ्य के प्रति चिंता बनी रहेगी। स्वास्थ्य को लेकर किसी तरह की चिंता न करें लेकिन ब्लड प्रेशर की बीमारी है तो यह थोड़ा बहुत उपर नीचे हो सकता है। बावजूद इसके चिंता की बात नहीं होगी।

कन्या, तुला, वृश्चिक और धनु राशि के जातकों को धन का लाभ होगा, लेकिन किसी न किसी ऐसे खर्च होने से धन की हानि भी हो सकती है जो अप्रत्याशित रूप से सामने आ सकता है। कन्या राशि के जातकों को पराक्रम का लाभ मिलेगा जबकि वृश्चिक राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलने की पूरी संभावना है। धनु राशि के जातकों को मानसिक उलझन का सामना करना पड़ सकता है।

मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों के लिए यह संभावना है कि उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा तथा व्यापार भी अच्छा ही चलेगा। मकर राशि के जातकों का रूका हुआ धन प्राप्त होगा जबकि कुंभ राशि वालों को रोजगार में बढ़ोतरी होगी। इस राशि के जातकों को अपने पितृ देवताओं की आराधना करना जरूरी है। इसी तरह मीन राशि के जातकों को भी भाग्य का साथ मिलेगा। लाल वस्तु रखने की सलाह इस राशि के लोगों को दी जाती है।

Topics

calender
23 March 2022, 10:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो