Horoscope Today 2 March 2022: जाने आज का दिन आपके लिए कितना खास रहेगा ?

Horoscope Today 2 March 2022: जाने आज का दिन आपके लिए कितना खास रहेगा ?

Janbhawana Times
Janbhawana Times
Horoscope Today 2 March 2022: जाने आज का दिन आपके लिए कितना खास रहेगा ?
 
 
वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है और हर ग्रह का स्वामी होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 2 मार्च 2022 को बुधवार का दिन है। जानिए आज के दिन  किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान
 
मेष राशि - इस राशि के जताको के राशि वालों के लोगो के मन में उतार-चढ़ाव होगे हैं। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखना होगा। परिवार का साथ मिलेगा। सन्तान की ओर से अच्छा समाचार मिल सकता है। माता-पिता का सानिध्य मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मानसिकता रहेगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी से नोंकझोंक हो सकती है।
 
वृष राशि- किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। मानसिक शान्ति रहेगी। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। 
 
मिथुन राशि -इस राशि वालों को इन राशि वालो के नौकरी में सहयोग मिलेगा खर्चे से परेशान हो सकते है परिक्षम की अधिकता रहेगी। परिवार में मगंलिकव धार्मिक कार्य होगे।
 
कर्क राशि- इस राशि वालो पर परिवार का साथ रहेगा। कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। कुटुम्ब परिवार में धार्मिक कार्य होंगे मेहनत अधिक होगा।
 
सिंह राशि- इस राशि वाले के लोगों को शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के साधन की सुबिधा बढ़ सकती है। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। धार्मिक संगीत के प्रति रुचि होगी। धन की प्राप्ति से योग बनेगें। परिवार का साथ मिलेगा। 
 
कन्या राशि- इस राशि के वालों को  पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है और खर्चों के प्रति सचेत रहें। मित्रों को सहायता में भरपुर योगदान मिलेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकता हैं।
 
तुला राशि- मन शांत रहेगा। परिवार के जीवन में सुखमय होगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। व्यापार में मुनाफा हो सकता है।
 
वृश्चिक राशि- कारोबार के विस्तार के लिए भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा। आय में वृद्धि होगी।
 
धनु राशि- इस राशि के जातको के लोग काम में अच्छी तरक्की करेगे। परिवार का साथ मिलेगा। प्रेम पहले से बेहतर होगा। सूर्य को जल जरूर दे।
 
मकर राशि- इस राशि के लोग को काम  में भरपुर सहयोग मिलेगा। काम को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है। कारोबार में लाभ होगा। दान जरूर करे। 
 
कुभं राशि- व्यापार में लाभ होगा। काम के प्रति सतर्कता देनी होगी। प्रेम से दूरी हो सकती है। परिवार वालों का भरपुर साथ मिलेगा इसके अलावा अपको माता के स्‍वास्‍थ्‍य का ध्यान रखाना होगा। ताम्रपत्र दान करे।
 
मीन राशि- इस राशि के लोगों को प्रेम और संतान में थोड़ी दूरी हो सकती है। भगवान शिव की आराधना करनी होगी। 
calender
02 March 2022, 10:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो